Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडHappy Teachers Day: ‘हैप्पी टीचर्स डे’ में अभिनय करेंगी निम्रत कौर और...

Happy Teachers Day:

Happy Teachers Day: आज पूरे देश में टीचर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड में टीचर्स से जुड़ी एक फिल्म की आज घोषणा की गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान और निमृत कौर जल्द ही एक फिल्म लेकर आएंगे। आज टीचर्स डे के मौके पर इस फिल्म का ऐलान किया गया है।

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्में कुछ खासा कलेक्शन नहीं कर पा रही हैं। इसके चलते अच्छे कंटेंट वाली फिल्मों की तरफ बॉलीवुड का ध्यान केंद्रित हो रहा है। राधिका मदान और निमृत कौर की इस फिल्म का नाम ‘हैप्पी टीचर्स डे’ है। डायरेक्टर दिनेस विजान ने अपनी अगली फिल्म हैप्पी टीचर्स डे की घोषणा की है।

हैप्पी टीचर्स डे टीजर आया सामने

‘हैप्पी टीचर्स डे’ की घोषणा के साथ फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसमें यह दिखया गया है कि गया कि टीचर्स आपकी जिंदगी में क्या मायने रखता हैं। लेकिन फिर कुछ कमेंट्स नजर आते हैं। कुछ ऐसे भद्दे कमेंट्स जो अक्सर स्टूडेंट्स अपने टीचर पर करते मिलते हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि यह फिल्म आज से ठीक एक साल बाद टीचर्स डे के मौके पर 5 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म को बनाया जा रहा है। मिखिल मुसले इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं।

 

ये भी पढ़े: सिसोदिया ने सीबीआई ऑफिसर की मौत पर उठाया सवाल, कहा- मुझे फंसाने के लिए CBI पर बनाया जा रहा दबाव

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular