Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAamir Khan's New Movie: ओटीटी पर देखनी है आमिर खान की यह...

Aamir Khan’s New Movie:

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जल्द ही रिलीज होने वाली है। 11 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आमिर अपनी फिल्म के प्रमोशंस में लगे हुए हैं। इसी बीच फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर एक जरूरी जानकारी मिली है।

रिलीज के 6 महीने बाद ओटीटी पर

आम तौर पर फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के चार से आठ हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलती हैं, जैसा कि डील में होता है। लेकिन, लाल सिंह चड्ढा को ओटीटी पर देखने के लिए दर्शकों को कम से कम छह महीनों तक इंतजार करना पड़ेगा। सूत्रों के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज होने के 6 महीने बाद ही ओटीटी पर आएगी।

फिल्म से ट्रेड और दर्शकों को उम्मीद

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल की अहम फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म से ट्रेड और दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं। बॉलीवुड फिल्में 2022 में काफी फ्लॉप हो रही हैं, इसीलिए लाल सिंह चड्ढा को लेकर उम्मीदें और चिंताएं, दोनों बढ़ी हुई हैं। आमिर खान भी अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने में पूरे जी-जान से लगे हुए हैं। फिल्म की टीम पूरी कोशिश में लगी हुई है कि लाल सिंह चड्ढा को लेकर रिलीज तक चर्चा बनी रहे। सोशल मीडिया के जरिए ट्रेलर, गानों और फिल्म को लेकर चर्चा की जा रही है।

ये भी पढ़ें: स्पाइसजेट के खिलाफ DGCA ने लिया बड़ा फैसला, 8 हफ्तों के लिए 50% उड़ानों पर रोक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular