Monday, July 15, 2024
HomeबॉलीवुडHera Pheri 3: फिल्म में अक्षय कुमार की छुट्टी से हैरान है...
Hera Pheri 3:

Hera Pheri 3: बॉलीवुड की सबसे मशहूर फिल्म ‘हेरा फेरा’ को दर्शक आज भी भूला नहीं पाएं हैं, कि उसके तीसरे पार्ट यानी ‘हेरा फेरा 3’ की खबरें सुनने को मिलने लगी है। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का इस फिल्म में काम नहीं करना और भी मशहूर हो रहा है। इस बीच फिल्म के लीड एक्टर सुनील शेट्टी ने फिल्म में अक्षय कुमार की मौजूदगी को लेकर बड़ी बात कही है।

अक्षय की मौजूदगी को लेकर सुनील शेट्टी बोले

बता दें कि हेरा फेरी फ्रेंचाइजी से अक्षय कुमार का नाता काफी पुराना है, ऐसे में फिल्म से अक्की का नाम हटना काफी चौंकाने वाला है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने कहा है कि- मुझे नहीं पता ये अचानक से कैसे हो गया है। मैंने अक्की और परेश रावल ने इस फिल्म के लिए एक साथ हामी भरी थी लेकिन अक्षय कुमार के फिल्म से अलग होने की खबर ने मुझे हैरान कर दिया है। मैं इस मामले को लेकर फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ बैठकर बात करूंगा और कोशिश करुंगा कि हम अक्की को इस फिल्म में वापस ला सकें।

Script से संतुष्ट नहीं थे अक्षय 

दरअसल, मीडिया के एक समिट में अक्षय कुमार ने बताया था कि वह अब हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं हैं। अक्षय ने आगे कहा कि वह हेरा फेरी 3 की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे इस वजह से उन्होनें इस फिल्म से अपना हाथ पीछे खींच लिया है।

ये भी पढ़ें: बेटी आराध्या को लिप किस करने पर ट्रोल हुई ऐशवर्या राय

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular