Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडShilpa Shetty In Mathura: भक्ति के रंग में डूबी शिल्पा शेट्टी, श्री कृष्ण...

Shilpa Shetty In Mathura:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिताने वालीं काफी सरल और सहज स्वभाव की हसीना मानी जाती हैं। शिल्पा शेट्टी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां हाल ही में अभिनेत्री उत्तर प्रदेश के मथुरा में भगवान श्री कृष्ण के दर्शन करने के लिए पहुंची है। इसकी बात की जानकारी शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर कर दी है। साथ ही शिल्पा ने मथुरा के वृंदावन यात्रा के अनुभव को भी बताया है।

वृंदावन की सैर करने निकली शिल्पा

दरअसल शिल्पा शेट्टी अपने बिंदास अंदाज के चलते काफी फेमस रहती हैं। शिल्पा हर छोटी-बड़ी खुशी को सोशल मीडिया पर जरूर साझा करती हैं। ऐसे में जब शिल्पा वृंदावन की सैर पर निकलीं है तो इस मौके पर उन्होनें एक खास वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा मथुरा के मशहूर प्रेम मंदिर में भगवान कृष्ण के दर्शन करती दिखाई दे रही है। साथ ही शिल्पा जय कन्हैया लाल और राधे कृष्णा के जयकारे लगाते हुए दिखी। इसके साथ ही आप वीडियो में देखेंगे कि वह वृंदावन के प्रसिद्ध मंदिर बांके बिहारी में भी राधे-कृष्ण का आशीर्वाद लेने पहुंची हैं।

भक्ति के रंग में डूबी शिल्पा

सोशल मीडिया पर शिल्पा के इस शानदार वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है। वीडियो देख शिल्पा के फैन्स इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वहीं शिल्पा ने भी अपने इस खास अनुभव को साझा करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ”मैं हमेशा से इन मंदिरों के दर्शन करना चाहती थी। ये मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है. पूरी दुनिया से यहां घूमने का अलग ही अनुभव और सूकुन मिलता है।”

ये भी पढ़े: क्या आपको ब्लड प्रेशर से राहत चाहिए? तो करें चॉकलेट का सेवन, जानें इसे जुड़े फायदे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular