Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडHimanshi Depression: हिमांशी खुराना ने किया सबको हैरान, ‘बिग बॉस’ के बाद...

Himanshi Depression: जाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थीं। जिसकी वजह से उन्हें जाना जाता है। हिमांशी खुराना शो में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में से एक थी। वह आसिम रियाज के साथ अपने लव अफेयर के चलते सुर्खियों में भी रही थी। हिमांशी हाल ही में सोनम बाजवा द्वारा होस्ट किए जाने वाला पंजाबी चैट शो ‘दिल दियां गल्लां’ में पहुंची। यहां एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया की बिग बॉस करने के बाद उन्हें गंभीर डिप्रेशन हो गया।

डिप्रेशन में जाने की बताई ये वजह

हिमांशी खुराना ने रिएलिटी शो में कहा कि जब वह सलमान खान के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 13’ में गईं तो उन्हें लगा कि, ये जिंदगी बदलने वाला है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक्ट्रेस ने कहा,“जब मैं बिग बॉस के घर में गई तो सभी ने सोचा कि यह जीवन बदलने वाला है, लेकिन यह रिएलिटी नहीं थी। घर में नेगेटिविटी के कारण मैं डिप्रेशन में चली गई। मुझे इससे निकलने में 2 साल लग गए।”

आते थे पैनिक अटैक- हिमांशी खुराना

हिमांशी ने का कहना है कि, डिप्रेशन ने उनके हार्ट को प्रभावित किया। उन्हें अक्सर पैनिक अटैक आते थे। वह इसके चलते अस्पताल में भी भर्ती हो चुकी हैं। अभिनेत्री ने कहा, “बिग बॉस के बाद मैं गंभीर डिप्रेशन में चली गई, जिसने मेरे दिल को प्रभावित करना शुरू कर दिया। मुझे इवेंट्स, शूटिंग और ट्रेवल पर जाने से पहले पैनिक अटैक आते थे। मैं अफसाना खान की शादी में डांस कर रही थी, मुझे हार्ट इश्यूज हो गए, जिसके चलते मुझे अस्पताल ले जाया गया। मैं अस्पताल में थी, और केवल मेरे करीबी दोस्तों को ही इस बारे में जानकारी थी।”

अभी भी हो रहीं डिप्रेशन से रिकवर

हिमांशी ने बताया कि, ‘बिग बॉस 13’ में जाना उनके लिए अच्छा अनुभव साबित नहीं हुआ। इसके चलते उन्हें डिप्रेशन हो गया। इससे उभरने में बहुत समय लग गया। एक्ट्रेस का कहना है कि वह अभी भी डिप्रेशन से रिकवर हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ और कियारा जल्द कर सकते हैं शादी, कई सितारे और फिल्म मेकर्स होंगे कपल की वेडिंग में शामिल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular