Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडHina Khan Latest Photoshoot Viral यूजर्स ने लिखा, “हॉटी”

Hina Khan Latest Photoshoot Viral

Hina Khan Latest Photoshoot Viral : टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हिना खान ने अपने ग्लैमरस अंदाज से भी लोगों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने स्टाइल के कारण ही काफी चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, हिना खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह फ्रील जंपसूट में नजर आ रही हैं। अपनी इस फोटोज के कारण एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

वहीं हिना खान फोटोज में ब्लैक आउटफिट में नजर आईं जो कि उनपर काफी अच्छा लग रहा था। इसके साथ ही एक्ट्रेस के हेयर स्टाइल और मेकअप ने भी उनके लुक्स में चार चांद लगा दिये। बता दें कि एक्ट्रेस हिना खान फोटोज में एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं। फोटोशूट में एक्ट्रेस के स्टाइल के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी तारीफ के लायक रहे। वहीं एक्ट्रेस हिना खान फोटोज में नागिन की तरह बलखाती नजर आईं।

Hina Khan Latest Photoshoot Viral
Hina Khan Latest Photoshoot Viral

इस लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस की अदाएं भी देखने लायक थीं। हिना खान की इन फोटोज पर सेलिब्रिटीज भी फिदा नजर आए। एक्ट्रेस अमृता खानविल्कर ने हिना खान की तारीफ में लिखा, “आप वाकई में बहुत शानदार हो।” तो वहीं रश्मि देसाई ने हार्ट शेप इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया। हिना खान की इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर भी फिदा नजर आए। एक यूजर्स ने एक्ट्रेस की फोटो पर लिखा, “हॉटी” तो वहीं बाकी यूजर्स ने ‘फैब्युलस’ और ‘आॅसम’ जैसे शब्दों के जरिए प्रतिक्रिया दी।

Hina Khan Latest Photoshoot Viral

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : Day 12 Of Valimai Box Office Collection अजित की फिल्म ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, धांसू कमाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular