Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडHoney Singh Divorce: फैंस के दिलो पर राज करने वाले यो यो...

Honey Singh Divorce:

पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह जिन्होनें बैक टू बैक रैप गानें रिलीज कर लोगो का दिल जीता है, वह अपनी पत्नी से धोखा खा गए। जी हां हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने सिंगर का दिल तोड़ दिया। हनी सिंह का उनकी पत्नी शालिनी से तलाक हो गया है। दिल्ली स्थित साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट के जज विनोद कुमार कोर्ट में  इस मामले की सुनवाई करते वक्त ये फैसला सुनाया है। आपको बता दें कि हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर अपनी पत्नी शालिनी तलवार को 1 करोड़ रुपए का चेक दिया है।

पत्नी ने लगाए थे ये आरोप

आपको बता दें कि शालिनी तलवार ने पिछले साल दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हनी सिंह पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी लगाई थी। यह मामला मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तीस हजारी कोर्ट के सामने लिस्ट किया गया था और कोर्ट ने हनी सिंह को 28.08.2021 के लिए नोटिस जारी किया था।

एक करोड़ में हुआ समझौता

हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा और मानसिक उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। शालिनी ने ‘घरेलू हिंसा, महिलाओं का संरक्षण अधिनियम’ के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा था, लेकिन दोनों के बीच एक करोड़ पर समझौता हुआ है।

ये भी पढ़े: DU के इस कॉलेज के पास स्‍टाफ को सैलरी देने के लिए फंड नहीं, स्‍टाफ की सैलरी में हो रही बड़ी कटौती 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular