Monday, July 8, 2024
Homeबड़ी खबरइलियाना डिक्रूज बनी मां, स्पेशल पोस्ट में बेटे की पहली तस्वीर के...

India News (इंडिया न्यूज़) : फिल्म रुस्तम से लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के कारण सुर्खियों में रही हैं। अब अभिनेत्री ने फैंस को अपने मां बनने की खबर एक स्पेशल पोस्ट के जरिए दे दी है। ख़ुशख़बरी के साथ उन्होंने बेटे का चेहरा और स्पेशल नाम भी फैंस को बता दिया है, जिसके बाद फैंस जमकर एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं।

अभिनेत्री ने 1 अगस्त को दिया बेटे को जन्म

बता दें, कुछ घंटे पहले इलियाना डिक्रूज ने एक पोस्ट शेयर किया है। उसमें उन्होंने लिखा है कि, 1 अगस्त को अपने बच्चे का एक्ट्रेस ने स्वागत किया और उन्होंने उसका नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है। इलियाना के पोस्ट में बेटे की पहली तस्वीर देखी जा सकती है , जिसमें न्यू बॉर्न को सोते हुए देखा जा सकता है।

मां बनने पर अभिनेत्री ने जाहिर की ख़ुशी

बता दें, बेटे के जन्म का पोस्ट शेयर करते हुए इलियाना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “शब्दों में यह नहीं बताया जा सकता कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं। दिल भर गया है।” हालाँकि, अभी तक उन्होंने अपने पार्ट्नर का जिक्र नहीं किया है। इलियाना के इस पोस्ट के सामने आने के बाद सामने आने के बाद फैंस द्वारा बधाई देने का ताँता लगा गया है। वहीँ कई सेलेब्स भी अभिनेत्री को मां बनने पर बधाई दे चुके हैं।

ALSO READ ; दिल्ली -एनसीआर में बढ़ते आई फ्यू के खतरे पर बोले AIIMS के डॉक्टर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular