Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडIndian Idol 13 Winner: 'इंडियन आइडल 13' के विनर बने अयोध्या के...

Indian Idol 13 Winner:

Indian Idol 13 Winner: छोटे पर्दे पर आने वाला सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13’ को अपना विजेता मिल गया है। बता दें ‘इंडियन आइडल 13’ के फिनाले के लिए 6 कंटेस्टेंट्स फाइनल हुए थे, जिसमें गुजरात के शिवम सिंह, अयोध्या के ऋषि सिंह, बंगाल की बिदिप्ता चक्रवर्ती, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कार और जम्मू के चिराग कोतवाल थे। और इन 6 कंटेस्टेंट्स में से सीजन 13 के विनर ट्रॉफी अयोध्या के रहने वाले ऋषि सिंह ने जीती है। बता दें सिंगिंग की दुनिया के फेमस रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ ने देश को अब तक 12 बेहतरीन सिंगर्स दिए हैं।

ऋषि सिंह ने जीता दिल

ऋषि सिंह शुरुआत से ही अपनी मीठी आवाज के जरिये लोगों का दिल जीतते आए हैं। शुरुआत से ही उन्होंने अपने गानों से दर्शकों और जज दोनों का दिल जीता है। इतना ही नहीं, बल्कि उनकी आवाज की तमाम गेस्ट भी तारीफ कर चुके हैं। हाल ही में इंडियन आइडल के मंच पर अब्बास मस्तान बतौर गेस्ट बनकर आए थे। इस दौरान ऋषि सिंह की आवाज सुन वह खुद को उसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए।

जीनिए ट्रॉफी के साथ और क्या मिला 

बता दें ऋषि सिंह ने विनर बनने के बाद ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपये का कैश प्राइज, एक मारुति सुजुकी की एसयूवी कार, सोनी म्यूजिक इंडिया के साथ रिकॉर्डिंग कॉन्ट्रैक्ट और साथ ही कई रोमांचक पुरस्कार भी मिला। आपको बता दें, ‘इंडियन आइडल 13’ के विनर को लेकर पहले से ही दर्शक कयास लगाया लगा रहे थे कि इस सीजन के विनर ऋषि सिंह ही होगे। और दर्शकों की बता सही साबित हुई। बता दें इसबार इंडियन आइडल सीजन 13 की शुरूआत में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी बतौर जज नजर आ रहे थे. लेकिन कुछ समय बाद नेहा कक्कड़ ने शो छोड़ दिया था. आदित्य नारायण शो को होस्ट कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: छात्रों के लिए नई सौगात, वर्चुअल स्कूल में मिलेगी JEE और NEET की फ्री कोचिंग

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular