Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडIPL 2023: ओपनिंग सेरेमनी में दिखेगा बॉलीवुड का जलवा, अपने-अपने परफॉर्मेंस से...

IPL 2023:

IPL 2023: आने वाले कुछ दिनों में आईपीएल सीजन 16 का शंखनाद होने वाला है। बता दे आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में सबसे पहले गुजरात टायटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आमने-सामने होगी। जानकारी के लिए आपको बता दें आईपीएल 16 की इस ग्रैंड ओपनिंग के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई की ओर से खास तैयारी की जा रही है। इसी बीच खब र यह भी आ रही है कि आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की कई हस्तियां परफॉर्म करने वाली हैं।

ये सेलेब्स मचाएंगे धमाल 

आपको बता दे हर बार की तरह इस साल भी आईपीएल के उद्धघाटन में बॉलीवुड के कुछ फिल्मी सितारे अपनी डांस परफॉर्मेंस से सबको एंटरनेट करेंगे। खबर के मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ, टाइगर श्रॉफ, सिंगर अरिजीत सिंह टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में धूम मचाएंगे। इसके अलावा साउथ सिनेमा की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया भी इन सभी का बखूबी साथ देंगी। इस खबर के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बड़ गई है और हर कोई आईपीएल 16 का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

आईपीएल और बॉलीवुड का नाता

जानकारी के लिए बता दे आईपीएल की दो फ्रेंचाइजियों के मालिक हिंदी सिनेमा के दो सुपरस्टार हैं। जिनमें शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स और प्रीति जिंटा की किंग्स इलेवन पंजाब की टीम शामिल हैं। इसके साथ ही क्रिकेट के शौकीन कई फिल्मी कलाकार भी स्टेडियम से मैच देखते हुए भी स्पॉट किए जा चुके हैं।

 

ये भी पढ़े: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, शर्माते हुए दिया ये रिएक्शन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular