Saturday, July 27, 2024
HomeबॉलीवुडJalsa Trailer वीडियो में विद्या बालन और शेफाली शाह की जबरदस्त परफॉर्मेंस...

Jalsa Trailer

Jalsa Trailer:ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म जलसा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें कि विद्या बालन (Vidya Balan) और शेफाली शाह (Shefali Shah) की फिल्म जलसा (Jalsa) जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि विद्या फिल्म में जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं और शेफाली शाह एक मां का किरदार निभा रही हैं जो एक सीक्रेट छिपा रही हैं। ट्रेलर की शुरूआत होती है एक लड़की से जिसका एक्सीडेंट हो जाता है। इसके बाद इस केस को लेकर मीडिया में बात चलती है।

अब इस केस को लेकर बवाल चलता और कई सीके्रट्स सामने आते हैं। ट्रेलर में ही विद्या और शेफाली की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली। ट्रेलर में एक टैगलाइन है एक सच जो सबका सीके्रट बन जाए। बता दें कि जलसा को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि सुरेश त्रिवेणी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में विद्या के साथ शेफाली शाह, मानव कौल, इकबाल खाव, श्रीकांत मोहन यादव, शाफीन पटेल भी हैं।

Jalsa Trailer

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शाहरुख-सलमान की बताई खूबियां, खिलाडी कुमार के लिए कही ये अनोखी बात

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular