Monday, July 1, 2024
HomeबॉलीवुडJames Cameron Avatar Sequals: पांच पार्ट में रिलीज़ होगी Avatar: The Way...

James Cameron Avatar Sequals:

James Cameron Avatar Sequals: हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘अवतार’ के सीक्वल ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 13 साल बाद जेम्स कैमरूम अवतार का सीक्वल लेकर आ रहे हैं।आपको बता दे इंडिया में इस फिल्म को लेकर अलग ही क्रेज है। दरअसल एडवांस बुकिंग में ही ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ फिल्म के 5 लाख से अधिक टिकट बिक चुकी हैं। बता दे कि इस अवतार 2 के बाद इसके 3 और सीक्वल रिलीज होंगे।

11 साल पहले किया था ये ऐलान

आपको बता दे जेम्स कैमरून ने साल 2011 में ही ये ऐलान किया था कि वह अवतार की रिलीज के बाद 4 और सीक्वल लेकर आएंगे। जिसमें से दूसरा पार्ट ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ की रिलीज को कुछ ही घंटे बचे हैं। इसके बाद ‘अवतार 3’, ‘अवतार 4’ और ‘अवतार 5’ रिलीज होगी।

2028 तक रिलीज होंगे ‘अवतार’ के सीक्वल

‘अवतार 2’ शुक्रवार यानी 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में आयेगी। जिसमें अवातर के बाद की कहानी को बंया किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, जेम्स कैमरून इस फ्रेंचाइजी के बाकी तीन पार्टस को रिलीज करेंगे और ये सिलसिला साल 2028 तक चलता रहेगा।

कई भाषाओं में रिलीज होगी ‘अवतार 2’

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ फिल्म को देशभर में इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड और मलयालम जैसी भाषाओं में 16 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में इस बार इंसान और पेंडोरावासियों के बीच पानी के अंदर भी लड़ाई होगी, जैसा कि ट्रेलर से साफ हो चुका है।

 

ये भी पढ़े: डायबिटीज पेसेंट के लिए रामबाण है अलसी के बीज, ऐसे करें सेवन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular