Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडJanhvi Kapoor Bihari Accent: जानवी कपूर ने ली ने बिहारी गालियों की...

Janhvi Kapoor Bihari Accent:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’ को लेकर चर्चा में हैं।जाह्नवी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के लिए बिहारी बोली सीखी है। यह फिल्म एक युवा लड़की, जैरी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई कहानी है। फिल्म उसके संघर्षो के ऊपर है कि कैसे-कैसे करके वो अपने जीवन में आगे बढ़ती है और अपनी मां को बीमारी से बचाने के लिए कितना कुछ करती है।

फैंस को इंतजार हुआ खत्म

काफी समय पहले ‘गुड लक जेरी’ की घोषणा हुई थी और तभी से उनके फैंस इसको लेकर खासा उत्साहित हैं। अब इस फिल्म का इंतजार खत्म होने जा रहा है। सिद्धार्थ सेन द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस, लाइका प्रोडक्शंस और महावीर जैन द्वारा निर्मित यह फिल्म थिएटर्स में नहीं बल्कि सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी।

जाह्नवी कपूर ने सीखा बिहारी

फिल्म में जाह्नवी कपूर, दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह को लीड रोल दिखाया गया है। ज़ाहिर है जिस शहर का एक्ट्रेस ने प्रतिनिधित्व किया है उस जगह की भूमिका के लिए बिहारी बोली को समझना एक्ट्रेस के लिए काफी महत्वपूर्ण था। जाह्नवी ने फिल्म के लिए अपने उच्चारण पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘मैंने बिहारी बोली के लिए बड़े पैमाने पर ट्रेनिंग ली है। हमारे पास गणेश सर और मिस्टर विनोद नाम के कुछ कोच थे।

 

ये भी पढ़ें: इन बीमारियों के लिए रामबाण हैं जामुन, ऐसे करें इस्तेमाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular