होम / Janhvi Kapoor Dance: ‘पुष्पा’ के इस गाने पर खुद को नहीं रोक पाई जाह्नवी कपूर, जमकर लगाए जबरदस्त ठुमके

Janhvi Kapoor Dance: ‘पुष्पा’ के इस गाने पर खुद को नहीं रोक पाई जाह्नवी कपूर, जमकर लगाए जबरदस्त ठुमके

• LAST UPDATED : November 20, 2022

Janhvi Kapoor Dance:

Janhvi Kapoor Dance: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जाह्नवी कपूर ने इंडस्ट्रिज में  बहुत कम समय में अपनी कमाल की एक्टिंग की बदौलत अपना नाम कमाया है। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें जाह्नवी कपूर साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा- द राइज के पॉपुलर सॉन्ग सामी पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

जाह्नवी ने पुष्पा के गाने पर लगाए ठुमके

आपको बता दे जाह्नवी अपनी एक्टिंग के साथ डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दे कि इस साल की सुपरहिट फिल्म पुष्पा के गाने सामी पर अवॉर्ड्स शो को दौरान जाह्नवी कपूर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। जिसके बाद जाह्नवी का ये वीडियो एक फैन पेज की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

आपको बता दे जाह्नवी कपूर का ये वीडियो फिल्मफेयर अर्चीवर्स मिडिल ईस्ट अवॉर्ड्स समारोह के दौरान का है, जहां एक्ट्रेस ने अपनी इस डांसिंग परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर के इस लेटेस्ट डांसिंग वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

इन आने वाली फिल्मों में दिखेंगी जाह्नवी 

बता दे जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म एक्टर राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, वरुण धवन के संग ‘बवाल’ और सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ होंगी। हालांकि हाल ही में रिलीज हुई जाह्नवी कपूर की मिली बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है।

 

ये भी पढ़े: कुमार विश्वास की जान पर बना खतरा, दिल्ली MCD चुनाव से पहले मिली धमकी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox