होम / Jaya Bachchan On Aishwarya: ऐश्वर्या को लेकर जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘वह मेरी दोस्त है, मैं उसकी पीठ के पीछे पॉलिटिक्स नहीं करतीं’

Jaya Bachchan On Aishwarya: ऐश्वर्या को लेकर जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘वह मेरी दोस्त है, मैं उसकी पीठ के पीछे पॉलिटिक्स नहीं करतीं’

• LAST UPDATED : March 1, 2023

Jaya Bachchan On Aishwarya:

Jaya Bachchan On Aishwarya: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की एकलौती बहू हैं। ऐश्वर्या हमेशा ही अपने इनलॉज के साथ अपना बॉन्ड शेयर करती रहती हैं। ऐश्वर्या की उनके इनलॉज के साथ काफी अच्छी बनती है। आपको बता दे एक बार फिर एक्ट्रेस जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय के साथ अपने हेल्थी रिलेशनशिप के बारे में बात की।

ऐश्वर्या मेरी दोस्त हैं- जया बच्चन

आपको बता दे जया बच्चन ने रेडिफ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, “वह मेरी दोस्त है। मुझे अगर उसमें कुछ पसंद नहीं आता है तो मैं उसे उसके मुंह पर बताती हूं। मैं उसकी पीठ के पीछे पॉलिटिक्स नहीं करतीं। इसी के साथ जया न बताया कि अगर वह मुझसे असहमत होती है तो वह खुद को एक्सप्रेस करती हैं। बस फर्क इतना है कि मैं थोड़ा ड्रामाटिक हो सकती हूं पर उसे ज्यादा रिस्पेक्टफुल होना होगा। मैं ओल्ड हूं आप जानते हैं। बस इतना ही।”

इसके अलावा जया ने ये भी बताया कि था, “हम घर में बैठकर बेकार की बातें करते रहते है। उसके पास ज्यादा समय तो नहीं होता है, लेकिन वह जो भी करती है, हमें मजा आता है। हन दोनों का रिश्ता बहुत अच्छा है।”

अभिषेक-ऐश ने 2007 में की थी शादी

आपको बता दें कि एक्टर अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या ने 14 जनवरी 2007 को इन्होंने इंगेजमेंट की थी और 20 अप्रैल  2007 को मुंबई में बच्चन निवास प्रतीक्षा में शादी के बंधन में बंध गए थे।

 

ये भी पढ़े: एलजी ने दिया मंजूरी, गहलोत और राजकुमार आनंद को मिले ये विभाग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox