Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडJhoome Jo First Look Out: 'पठान' के दूसरे गाने का फर्स्ट लुक...

Jhoome Jo First Look Out:

Jhoome Jo First Look Out: इन दिनों बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दे इस फिल्म को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट का सामना करना पड़ा रहा है। इन सबके बीच मेकर्स ने पठान के दूसरे गाने ‘झूमे जो’ के फर्स्ट लुक को जारी किया है। इस गाने में भी दीपिका और शाहरुख के बीच जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

विवादों के बीच आया दूसरा गाना

आपको बता दे फिल्म पठान के गाने ‘बेशर्म रंग को लेकर विवाद लगातार जारी है। इसके साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट में शाहरुख और दीपिका के खिलाफ कई शहरों में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। इस बीच यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही ‘पठान ‘ का दूसरा गाना ‘झूमे जो’ रिलीज करने के लिए तैयार है। गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी कमाल लग रही है।

शाहरुख-दीपिका ने ढ़ाया कहर

बता दे Jhoome Jo के फर्स्ट लुक में शाहरुख खान अपने बालों को बांधे हुए सफेद शर्ट और इसके साथ दीपिका पादुकोण सिल्वर बूट्स के साथ ब्राउन आउटफिट में गजब ढा रही हैं। दोनों एक पीले रंग की विंटेज कार के सामने पोज दे रहे हैं। यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। हाल ही में #AskSRK सेशन में, स्टार ने खुलासा किया था कि, पठान का दूसरा गाना सिंगर अरिजीत सिंह की आवाज में होने वाला है।

फीफा में किया फिल्म का प्रमोशन 

आपको बता दे बीते दिनों पठान का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ आया था। जिसमें दीपिका और शाहरुख के रोमांस ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। आपको बता दे इसके साथ ही गाने के कुछ सीन पर काफी विवाद भी हुआ था और कई नेताओं ने इस पर आपत्ति जताई थी। इन सबके बीच ‘किंग खान’ ने बॉयकॉट को ठेंगा दिखा कर ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022’ तक में फिल्म का प्रमोशन किया हैं।

 

ये भी पढ़े: शाओमी के छंटनी प्लान में हुआ बदलाव, सिर्फ इतने फीसदी एंप्लाइज की जाएगी नौकरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular