होम / Jubin Nautiyal Arrest: ट्वीटर पर ट्रोलिंग का शिकार हुए जुबिन नौटियाल, गिरफ्तार करने की उठ रही मांग

Jubin Nautiyal Arrest: ट्वीटर पर ट्रोलिंग का शिकार हुए जुबिन नौटियाल, गिरफ्तार करने की उठ रही मांग

• LAST UPDATED : September 10, 2022

Jubin Nautiyal Arrest:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल ने हिंदी सिनेमा को एक से बड़ कर एक सुपरहिट गानों की सोगात दी हैं। जैसे ‘राता लंबियाना’, ‘दिल गलती कर बैठा है’ और भी बहुत सारे गाने दिए है। लेकिन इन दिनों जुबिन नौटियाल फंसते दिखाई दें रहे हैं। दरअसल, ट्वीटर पर नौटियाल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और फंसने की वजह है उनका अगली कॅान्सर्ट। ट्वीटर पर नौटियाल को इस तरह से ट्रोल किया जा रहा है कि #ArrestJubinNautiyal के साथ-साथ उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी की जा रही है।

जानें क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ट्वीटर पर जुबिन नौटियाल के अगले कॉन्सर्ट का पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग नाराज हो गए। दरअसल, लोगों को समस्या कॉन्सर्ट को लेकर नहीं बल्कि उस कॅान्सर्ट के ऑर्गनाइजर के नाम से हो रही है। आपको बता दें इस कॅांसर्ट को जय सिंह नाम का एक शख्स ऑर्गनाइज करा रहा है, जिसका नाम देखते ही लोग नाराज हो गए । लोगों का मानना है कि जय सिंह असल में भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है। यूजर्स का कहना है कि शख्स का नाम जय सिंह नहीं बल्कि रेहान सिद्दिकी है।

क्यों भड़के लोग?

आपको बता दें जय सिंह के नाम से ही ये सारा बवाल शुरू हुआ है। कहा जा रहा है कि जय सिंह एक वॉन्टेड क्रिमिनल है जिसे पुलिस पिछले 30 सालों से ढूढ़ रही है। इतना ही नहीं जय सिंह पर ड्रग तस्करी से खालिस्तान को सपोर्ट करने समेत कई गंभीर आरोप हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी आरोप लगाया है कि जय सिंह आतंकवादी समूह आईएसआई से जुड़ा है।

ये भी पढ़े: डांस करते वक्त अचानक से बिगड़ा सपना का बैलेंस, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox