होम / Jubin Nautiyal Injured: सीढ़ियों से गिरने के कारण जुबिन नौटियाल को आई गहरी चोट, सिंगर अस्पताल में भर्ती

Jubin Nautiyal Injured: सीढ़ियों से गिरने के कारण जुबिन नौटियाल को आई गहरी चोट, सिंगर अस्पताल में भर्ती

• LAST UPDATED : December 2, 2022

Jubin Nautiyal Injured: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल गुरुवार के दिन अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए हैं जिसके बाद उनतों काफी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि उनकी कोहनी टूट गई है और पसलियों में भी काफी चोट आई हैं। सिंगर के सिर और माथे पर भी चोट आई है। नौटियाल को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

दाहिने हाथ का होगा ऑपरेशन

सिंगर जुबिन नौटियाल को सीढ़ी के गिरने से हाथ में काफी गहरी चोट आई है। जिसके चलते उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन करना पड़ेगा। डॉक्टर ने उनको अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल करने से मना कर दिया है। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस की चिंता बढ़ गई होगी। उनकी आवाज के लाखों-करोंडो़ं लोग दिवाने हैं।

हाल ही में सिंगर का एक गाना हुआ रिलीज

जानकारी दे दें कि हाल ही में जुबिन नौटियाल का गाना ‘तू सामने आए’ रिलीज हुआ था। जुबिन ने सिंगर योहानी के साथ इस गाने में अपनी आवाज दी थी। योहानी के साथ सिंगर ने इस गाने को गुरुवार के दिन लॉन्च किया था। सिंगर का ये गाना बेहद चल रहा है। इसके साथ ही जुबिन नौटियाल नें कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है। उनके कई म्यूजिक वीडियो भी आए हैं जो कि बहुत ज्यादा सुपरहिट रहे हैं।

फैंस कर रहे सिंगर के जल्द ठीक होने की कामना

बता दें कि जुबिन नौटियाल सोशल मीडिया पर भी बेहद एक्टिव रहते हैं। अपनी तस्वीरों के साथ भी वो अपने गाने भी यहां शेयर करते रहते हैं। फिलहाल जुबिन के उनके फैंस उनकी जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: खरीदना है एक शानदार स्कूटर, तो यहां देखें देश के टॉप-5 ऑप्शन, देंगे बढ़िया माइलेज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox