Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKailash Kher Attacked: कॉन्सर्ट के दौरान कैलाश खेर पर बोतल से हमला,...

Kailash Kher Attacked: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने गायक कैलाश खेर पर हमला हो गया है। मामला कर्नाटक में म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान का है जहां भीड़ में मौजूद एक शख्स ने सिंगर पर हमला कर दिया। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

शख्स ने सिंगर पर फेंकी बोतल

कर्नाटक पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 29 जनवरी को कैलाश खेर एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए कर्नाटक पहुंचे। कॉन्सर्ट के दौरान भीड़ में मौजूद एक शख्स ने उन पर बोतल फेंक कर हमला कर दिया। हालांकि इस घटना में सिंगर को कितनी चोट आई है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

इस कारण हुआ हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर कर्नाटक में हम्पी उत्सव को मद्देनजर रखते हुए एक संगीत कार्यक्रम के लिए वहां पहुंचे लेकिन इस दौरान सिंगर को मौके पर मौजूद पब्लिक से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं भीड़ में मौजूद 2 लोग उनसे एक कन्नड़ गाने की डिमांड करने लगे, जिसको लेकर ये सारा बवाल खड़ा हुआ। इसके बाद वो दोनों शख्स बेकाबू हो गए और सिंगर के ऊपर बोतल फेंक हमला कर दिया।

 

इस घटना को देखते हुए मौके पर मौजूद पुलिस ने हमलावर की पहचान कर उसे अरेस्ट कर लिया। हालांकि इस हमले से सिंगर कितने घायल हुए हैं, इसकी जानकारी अभी सामने आई है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष बदलने की उठी मांग, पार्टी नेता कर रहे विरोध

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular