होम / Kajol 30 Year’s In Cinema: काजोल ने सिनेमा में पूरे किए 30 साल, अजय देवगन ने तस्वीर शेयर कर साझा किया प्यार

Kajol 30 Year’s In Cinema: काजोल ने सिनेमा में पूरे किए 30 साल, अजय देवगन ने तस्वीर शेयर कर साझा किया प्यार

• LAST UPDATED : July 31, 2022

Kajol 30 Year’s In Cinema:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्म खूबसूरत और टैलेंटिड एक्ट्रेस काजोल को सिनेमा में आज 03 दशक पूरे हो गए हैं। काजोल ने साल 1992 में डेब्यू करने के बाद से ही एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी है और परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है।बॉलीवुड में काजोल के 30 साल पूरे होने पर अभिनेता अजय देवगन ने उन्हें बधाई दी है। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर काजोल के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है।

अजय देवगन ने शेयर की पोस्ट

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर काजोल को बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने पर बधाई दी है। अभिनेता ने फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ से एक तस्वीर साझा की है, जहां उनके साथ काजोल भी नजर आ रही हैं। कैप्शन में अजय ने लिखा, ‘सिनेमा में 3 दशक और तुम ने बहुत बढ़िया किया है। सच कहूं तो सिर्फ अभी शुरुआत है, आने वाले बहुत सारे अचीवमेंट्स, फिल्में और यादों के लिए।’

अपने दम पर बनाया बड़ा मुकाम

आपको बता दें काजोल ने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है। काजोल ने फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बेखुदी 31 जुलाई 1992 को रिलीज हुई थी, जिसमें काजोल के साथ कमल सदाना नजर आई थी। फिल्म में काजोल, राधिका के किरदार नजर आई थी।

काजोल ने दी कई हिट फिल्में

काजोल ने अपने करियर में हिंदी ही नहीं बल्कि अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम कर दम दिखाया है। काजोल ने एक ओर साउथ की फिल्मों में काम किया है तो वहीं कुछ फिल्मों में आवाज भी डब की है। जिसमें हॉलीवुड की एनिमेटिड फिल्म इंक्रेडिबल्स 2 शामिल है। काजोल की ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है बाजीगर, करण अर्जुन, हलचल, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, गुप्त, इश्क, प्यार किया तो डरना क्या, डुप्लीकेट, प्यार तो होना ही था, कुछ कुछ होता है, हम आपके दिल में रहते हैं, राजू चाचा, कभी खुशी कभी घम, कल हो न हो, फना, माई नेम इज खान, दिलवाले और तानाजी सहित कई और शामिल हैं।

ये भी पढ़े: सिर्फ जोमैटो ही नहीं पेटीएम, नायका समेत कई शेयर हुए फेल, निवेशकों को हो रहा तगड़ा नुकसान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox