Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडKangana Attack On Aamir Khan: आखिर क्यों कंगना ने आमिर खान को...

Kangana Attack On Aamir Khan: आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की मुश्किलें रोजाना बढ़ती जा रही है। इस फिल्म को अब सोशल मीडिया पर बॉयकाट करने की मांग की जा रही थी और इस समय  #Boycottlaalsinghchaddha ट्रेंड कर रहा है। अब बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रानौत ने भी आमिर खान पर धावा बोल दिया है। दरअसल, फिल्म रिलीज से पहले बढ़ रहे विवाद को लेकर आमिर खान दर्शकों से अपील कर चुके हैं कि वह उनकी फिल्म का बायकॉट ना करें। लेकिन अब कंगना ने अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए उन पर ये गंभीर आरोप लगाया है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नेगेटिव प्रमोशन कोई और नहीं बल्कि खुद आमिर ही कर रहे हैं।

आमिर को सता रहा फ्लॉप का डर

कंगना के मुताबिक आमिर खान को यह डर सता रहा है कि कहीं उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप न हो जाए। इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू किया है। कंगना ने इंस्टा पर लिखा, ‘मुझे लगता है कि अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर जितनी भी नकारत्मक बातें हो रही हैं, वो खुद मास्टरमाइंड आमिर खान ने अपना दिमाग लगाकर शुरू किया है।’ कंगना ने अपने पोस्ट में कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ का भी नाम लिए बिना जिक्र किया है। उन्होंने लिखा, ‘इस साल अभी तक केवल एक कॉमेडी फिल्म के सीक्वल को छोड़कर सभी फिल्म फ्लॉप साबित हुई हैं। दक्षिण भारतीय फिल्में इस समय काफी अच्छा कर रही हैं जिनमें भारतीय संस्कृति को दिखाया गया है।’

कंगना ने लिखा

कंगना ने लिखा, ‘आमिर खान ने हिंदूफोबिक फिल्म ‘पीके’ बनाई और भारत को असहिष्णु कहे जाने के बाद भी उन्होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट फिल्म दी। कृपया धर्म या विचारधारा पर फिल्में बनाना बंद करें। अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी लीड रोल में नजर आने वाली है। यह फिल्म टॉम हैंक्स की प्रतिष्ठित फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है।

 

ये भी पढ़े: ट्रांसजेंडर्स के लिए बनेंगे अलग शौचालय, दिल्ली सरकार ने HC में दी जानकारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular