होम / Kangana Ranaut: साड़ी का बहाना लेकर सुर्खियों में आई कंगना रनौत, कहा- राष्ट्रवादी बनिए…

Kangana Ranaut: साड़ी का बहाना लेकर सुर्खियों में आई कंगना रनौत, कहा- राष्ट्रवादी बनिए…

• LAST UPDATED : October 16, 2022
Kangana Ranaut: 

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कंगना रनौत ने एक बार फिर से सुर्खियों में रहने की वजह  ढूंढ निकाली हैं। वह आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं और इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। लेकिन इस बार कंगना किसी मुद्दे को लेकर नहीं ब्लकि एक साड़ी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। आइए जानतें हैं क्या हैं पूरा मामला।

क्वीन ने पहनी 600 रुपये की साड़ी

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी के माध्यम से एक वीडियो साझी की है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर नज़र आ रही हैं। वह एयरपोर्ट पर साड़ी पहने हुई और खुले बालों में दिख रही हैं साथ में उन्होंने एक बैग भी कैरी किया हुआ है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने बताया कि उनकी इस साड़ी की कीमत सिर्फ 600 रुपये है।

अभिनेत्री ने कही ये बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “ये साड़ी मैंने 600 रुपये में कोलकाता से खरीदी थी। स्टाइल इंटरनेशनल ब्रांड्स का गुलाम नहीं है। अति राष्ट्रवादी बनें और अपनी चीजों को प्रमोट करें। आपके हर एक काम से देश को फायदा मिलना चाहिए। आप लोकल चीजें खरीदें, इससे कई परिवारों को खाना मिलता है। वोकल फॉर लोकल, जय हिंद।”

ये भी पढ़ें: दुनिया को अलविदा कह गए एक्टर जीतेंद्र शास्त्री, भावुक हुए मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox