Monday, July 8, 2024
Homeअन्य बड़ी खबरेंKantara 2: Kantaara 2 का इंतजार कर रहे लोगों … ऋषभ शेट्टी...

Kantara 2: Kantaara 2 का इंतजार कर रहे लोगों … ऋषभ शेट्टी ने खुशखबरी दे दी है

India News(इंडिया न्यूज़), Kantara 2: 30 सितंबर 2022 को सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा रिलीज हुई, जिसने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड बनाए और ब्लॉकबस्टर हो गई। इस फिल्म को लेकर दुनिया भर के दर्शकों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिला। फिल्म की कहानी को काफी सराहना मिली थी, जो एक छोटे से गांव की कहानी है, जिसमें कन्नड़ के मशहूर रिचर्ड भुट्टा-कोला की कहानी दिखाई गई है। 125 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

ऋषभ शेट्टी ने दी खुशखबरी

वहीं इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद एक्टर्स और डायरेक्टर ने संकेत दिया था कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आ सकता है, जिसका वे काफी समय से इंतजार कर रहे थे, जो जल्द ही खत्म होने वाला है. दरअसल, हाल ही में रसाब आलम ने अपनी फिल्म ‘कंतारा 2’ के दूसरे पार्ट यानी ‘कांतारा 2’ से जुड़ी जानकारी शेयर की है, जिसके बाद प्रियांक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

कंतारा 2 का फर्स्ट लुक कब आएगा?

‘कंतारा 2’ का त्योहार 27 नवंबर को मनाया जाएगा, जिस दिन फिल्म फ्लोर पर आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का एक बड़ा और भव्य सेट तैयार हो चुका है। फिल्म की फेस्टिवल पूजा के बाद अगले महीने दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। ‘कंतारा’ के निर्देशक और अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने ‘कांतारा’ पर अपना पहला लुक दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की है। एक्टर्स ने माइक्रोसॉफ्ट में लिखा, ‘यह सिर्फ रोशनी की एक झलक नहीं है, पहली झलक 27 नवंबर को सामने आएगी।’ इस पोस्ट में एक्टर अपनी प्रिय फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर उत्साहित हो गए हैं। वे पोस्ट पर कमेंट कर अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं। साथ ही कई लोग फिल्म के फर्स्ट लुक और टेलीकास्ट को लेकर भी सवाल पूछ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular