Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKapil Sharma New Look: पिंक ड्रेस पहन कपिल ने लोगो से बटोरी...

Kapil Sharma New Look:

टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी ना किसी बात को लेकर अक्सर ही चर्चा में बने ही रहते हैं। कपिल अपने शो के नए सीजन के लिए पहले से ही सोशल मिडिया पर काफी चर्चाओं में बने हुए थे और आखिरकार हो भी क्यों ना कपिल का अपने शो के नए सीजन के लिए ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग दंग रह गए है।

कपिल ने कैप्शन से बटोरी तारीफें

कपिल ने एक बार फिर से सुर्खियों में रहने की वजह को ढूंढ निकालना है कपिल ने अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कपिल एकदम अलग लुक में नजर आ रहे है और इससे भी ज्यादा कॉमेडियन का तस्वीर पर लिखा कैप्शन उनकी तारीफें बटोर रहा है। इस नई तस्वीर में कपिल हॉट पिंक कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और साथ ही उन्होंने आंखों में चश्मा भी लगाया हुआ है।

पिंक लड़कों के लिए एक मैस्कुलिन और कूल रंग है- कपिल

कपिल ने तस्वीर शेयर कर अपने कैप्शन लिखा, ‘मैंने अभी गूगल किया है। क्या आप इसे पढ़ रही हैं तमन्ना भाटिया। क्या लड़के पिंक पहन सकते हैं? हां, आपने सही पढ़ा। असली मर्द पिंक पहनते हैं। पिंक लड़कों के लिए एक मैस्कुलिन और कूल रंग है। कपिल ने आगे लिखा, कि इतिहास में पिंक महिलाओं से जुड़ा रंग नहीं था। इस पर अर्चना पूरन सिंह ने कमेंट किया, ‘असल में तुमने शो के आखिरी एपिसोड में जो हॉट पिंक आउटफिट पहना था, वह मेरा पसंदीदा कपिल लुक है।

ये भी पढ़े: मेंटल हेल्थ का शिकार हुए विराट कोहली ने कही अपनी दिल की बात

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular