Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKapil Sharma Ramp Walk: नन्हीं अनायरा संग कपिल शर्मा ने किया रैंप...

India News (इंडिया न्यूज़), Kapil Sharma Ramp Walk, दिल्ली: मदर्स डे के अवसर पर एक फैशन शो में देश के दो बड़े कॉमेडियन कपिल शर्मा और भारती सिंग शामिल हुए। इस मौके पर दोनों अपने-अपने बच्चों के साथ रैप करते दिखे। बता दे कपिल अपनी बेटी अनायरा शर्मा के साथ और भारती सिंह ने अपने बेटे गोला के साथ रैप वॉक कर महफिल लूट ली। बता दें, भारती और कपिल आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक कपिल और भारती ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से फैंस के दिलों को जीत अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं।

फैशन इवेंट में ही दिखा कुछ ऐसा नजारा

ऐसा ही कुछ हाल ही में एक चैरेटी से जुड़े फैशन इवेंट में देखने को मिला। दरअसल बता दें, बिते रविवार को एक चैरिटी फैशन इवेंट आयोजित किया गया था, जिसमें ब्लैक कलर के गाउन में पापा के साथ अनायरा शर्मा ने अपने फैशन मूव्ज दिखा महफिल लूट ली। कपिल के साथ रैप पर हाथ पकड़कर चलती नन्ही अनायरा बहुत कॉन्फिडेंट दिख रही थी। साथ ही हाथ भी वेव कर रही है। जिसे देख इंटरनेट यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। और तरह-तरह के कमेंट भी कर रही हैं।

कपिल के साथ-साथ इस इंवेट में भारती सिंह भी बेटे गोला के साथ रैंप वॉक कर सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी रही। बता दें, अभी गोला छोटा होने की वजह से चल नहीं सकते इसलिए गोला को कृष्णा अभिषेक ने गोद में उठा लिया और भारती सिंह साथ में रैंप वॉक कर रही थी।

ये भी पढ़े: iPhone 15 के ये मॉडल तैयार करेगा टाटा, सितम्बर में आ सकती नई सीरीज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular