होम / Karan Kundra: करण कुंद्रा का कटा गला! वायरल वीडियो ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Karan Kundra: करण कुंद्रा का कटा गला! वायरल वीडियो ने बढ़ाई फैंस की चिंता

• LAST UPDATED : July 30, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Karan Kundra: सोशल मीडिया पर मशहूर टीवी अभिनेता करण कुंद्रा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस भी हैरान परेशान हो गए हैं। अभिनेता करण कुंद्रा की ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, वैसे ही लोगों ने इस परअपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला?

इंटरनेट पर वीडियो ने मचाया हंगामा

फिल्म जगत में बॉलीवुड सितारे हो या टीवी के सितारे अक्सर ये किसी न किसी कारण के चलते चर्चा में बने रहते हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा की खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, अभिनेता का एक वीडियो काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो ने इंटरनेट पर हंगामा मच गया। अरे भई वीडियो ही कुछ ऐसा है जिसे देखकर हर किसी का माथा हिल जाएगा।

ये भी पढ़े: Rice Chocolate Cake Recipe: बचे हुए चावल से बनाएं टेस्टी चॉकलेट केक, जानिए कैसे!

करण का गला कटा

बता दें, सोशल मीडिया पर मशहूर टीवी अभिनेता करण कुंद्रा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा व्हाइट और ब्लू कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं। इस बीच वह पैप्स के कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं तभी पैपराजी पीछे से चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं कि गला कट गया, गला कट गया आपका। इतने में करण खुद अपना कॉलर हटाकर दिखाते हैं, तो सच में करण के गले पर कट का निशान था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जानिए पूरा सच

आपको बता दें कि, वो एक प्रोस्थेटिक मेकअप है। इस वीडियो में करण के गले पर जो निशान नजर आ रहा है वो भी शूटिंग का ही एक हिस्सा है साथ ही अभिनेता करण कुंद्रा भी बिल्कुल ठीक हैं। हालांकि इस वीडियो के सामने आते ही अभिनेता के फैंस की सोशल मीडिया पर जरूर हलचल बढ़ गई है।

ये भी पढ़े: Rice Chocolate Cake Recipe: बचे हुए चावल से बनाएं टेस्टी चॉकलेट केक, जानिए कैसे!

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox