होम / Kareena Kapoor Khan Post On Happy Women’s Day करीना कपूर खान ने दिया स्पेशल मैसेज, शेयर किया पोस्ट

Kareena Kapoor Khan Post On Happy Women’s Day करीना कपूर खान ने दिया स्पेशल मैसेज, शेयर किया पोस्ट

• LAST UPDATED : March 8, 2022

Kareena Kapoor Khan Post On Happy Women’s Day

Kareena Kapoor Khan Post On women Day: बॉलीवुड हॉट हसीना करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने फैंस को अपनी अदाकारी से लेकर अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। बता दें कि करीना आइडियॉलोजी से उनके फैंस काफी प्रभावित होते हैं, करीना कपूर का भी मानना है कि महिला किसी भी सूरत में कमजोर नहीं पड़ती। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेस ने लगातार काम कर के आज की जनरेशन को इंस्पायर किया है।

अब एक्ट्रेस ने आज वुमन्स डे (International Women Day 2022) पर अपने फैंस के लिए खास संदेश दिया है। अपने मैसेज में करीना कपूर लड़कियों को कहती हैं कि वह जैसी भी हैं बेहद खास हैं। करीना अपने पोस्ट में बॉडी पॉजिटिविटी पर बात कर रही हैं। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस वो बातें कर रही हैं जिससे कि एक आम लड़की खुद को सशक्त महसूस करे। महिलाओं को हिम्मत देने वाले इस पोस्ट में करीना खुद से प्यार करने की बात कर रही हैं।

Kareena Kapoor Khan Post On women DayKareena Kapoor Khan Post On women Day

Kareena Kapoor Khan Post On women DayKareena Kapoor Khan Post On women Day

फिटनेस से लेकर वजन बढ़ने तक को कह रही हैं इट्स ओके। बता दें कि करीना अपने पोस्ट में कहती हैं कि चाहे बिगड़े बालों के साथ शुरू किया गया दिन हो, या फिर ग्लैम अप आउटिंग वाला डे। चाहे साइज जीरो हो या फिर 16 साइज, मैंने हमेशा अपनी जिंदगी जी है और अपनी लाइफ का हर फेस एंजॉय किया है। मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान मेरा 25 किलो वेट बढ़ गया था। लेकिन मैंने इस वजह से उन चीजों को कभी नहीं छोड़ा जो मैं करना चाहती थी, या फिर कभी अपनी प्रेग्नेंसी को बहाना नहीं बनाया।

मुझे याद है 8 महीने की प्रेग्नेंसी में मैंने ढवटअ के साथ फोटोशूट किया था। मुझे बहुत मजा आया था। वहीं करीना ने आगे बताया कि मैंने इस बीच खुद को बहुत कॉन्फिडेंट महसूस किया, मैं अपनी स्किन में काफी कॉन्फिडेंट थी, मैं इतनी कॉन्फिडेंट थी कि अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया। तो जो भी लड़कियां ये पोस्ट पढ़ रही हैं, मैं उन्हें कहना चाहूंगी कि ये उनकी जिंदगी है, सिर्फ एक तुम्हारा डिसीजन ही है जो मैटर करता है हमेशा।

Kareena Kapoor Khan Post On women Day

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : Day 12 Of Valimai Box Office Collection अजित की फिल्म ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, धांसू कमाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox