होम / Kartik Aaryan New Project: कार्तिक के हाथ लगा जैकपॉट, साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान से मिलाया हाथ

Kartik Aaryan New Project: कार्तिक के हाथ लगा जैकपॉट, साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान से मिलाया हाथ

• LAST UPDATED : July 18, 2022

Kartik Aaryan New Project:

कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से अपने सभी फैंस के दिलो पर राज किया था। फैंस के दिल के साथ-साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की थी। आपको बता दे कार्तिक की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। ऑडियंस के बीच इस फिल्म का क्रेज पांचवे हफ्ते भी उतना ही देखने को मिला था जितना कि पहले हफ्ते था। लेकिन कार्तिक  के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। कार्तिक ने फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की ग्रैंड सक्सेस के बाद एक बड़ी फिल्म को साइन किया है। कार्तिक और बॉलीवुड के जाने माने निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस प्रोजेक्ट पर साथ में काम करेगें।

कार्तिक होगें लीड एक्टर

दरअसल फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला फिर से एक रोमांचक कास्टिंग कर रहे है। उन्होंने देश के दिल की धड़कन, कार्तिक आर्यन को बतौर लीड एक्टर लेते हुए अपनी बिग फिल्म पर काम करने का फैसला किया है और साथ ही फिल्म का काम भी शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि इस प्रोजेक्ट को अभी कोई नाम नही दिया गया है और कबीर खान इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

साजिद नाडियाडवाला ने इस प्रोजेक्ट की जानकारी प्रोडक्शन हाउस के सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की दी है। वहीं कार्तिक ने भी पोस्ट शेयर कर इस बड़ी फिल्म की अनाउंसमेंट की है। कार्तिक के लिए ये डील किसी बड़ी अचीवमेंट से कम नहीं है।

कार्तिक दिखेगें नए अवतार में

मिली जानकारी के अनुसार, इस बड़ी बजट वाली फिल्म में कार्तिक एक नए अवतार में देखनें को मिलेगें। फिल्म की कहानी रियल स्टोरी पर बेस्ड होगी। फिलहाल फिल्म की डिटेल्स को अभी रिवील नहीं किया गया है। कार्तिक आर्यन, कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला के काम को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

ये भी पढ़ें: मशीनो के हाथों होगी मेट्रो की कमान, फेज-4 पर दौड़ेगी ड्राइवरलेस मेट्रो

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox