होम / Karthikeya 2 Vs LSC: ‘कार्तिकेय 2’ ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को छोड़ा पीछे, सिर्फ छह दिन में कमाए इतने

Karthikeya 2 Vs LSC: ‘कार्तिकेय 2’ ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को छोड़ा पीछे, सिर्फ छह दिन में कमाए इतने

• LAST UPDATED : August 19, 2022

Karthikeya 2 Vs LSC: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की चार साल बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है। आमिर खान की इस फिल्म से शुरुआत में काफी उम्मीदें की जा रही थी कि बायकॉट की मांग के बीच भी यह अच्छा कलेक्शन करेगी। लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई है। 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है। रिलीज होने के बाद से ही ‘कार्तिकेय 2’ ‘लाल सिंह चड्ढा’ से आगे निकली हुई है। गुरुवार को आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ‘कार्तिकेय 2’ ने बाजी मारी है।

कार्तिकेय 2 ने छुड़ाए छक्के

निखिल सिद्धार्थ की तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से दो दिन बाद सिनेमाघरों में आई थी। इसके बावजूद भी यह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बराबर की टक्कर दे रही है। सिर्फ एक हफ्ते में ही इस फिल्म ने बढ़िया कारोबार कर लिया है। गुरुवार के शुरुआती आंकड़ों में भी ‘कार्तिकेय 2’ ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने छठे दिन 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की। 30 करोड़ के बजट के अंदर बनी ‘कार्तिकेय 2’ का 29.45 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन हो चुका है। यदि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का ऐसे ही चलती रही तो यह एक-दो दिन में ही अपनी पूरी लागत हासिल कर लेगी।

नहीं चली लाल सिंह चड्ढा

हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ शुरू से ही लोगों के विरोध का सामना कर रही थी। फिल्म को लेकर लोगों की अपनी अलग राय है जिस वजह से वह इसके बायकॉट की मांग कर रहे थे। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के हर दिन कम होते जा रहे कलेक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है। गुरुवार को फिल्म ने सिर्फ 1.50 करोड़ रुपये की कमाई कि है। ऐसे में 180 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अब तक केवल 51.89 करोड़ रुपये ही कमा पाई है जिस वजह से इस फिल्म को अपनी लागत की आधी कमाई निकालनी भी भारी पड़ रही है।

ये भी पढ़ें: कोरोना के मामलों में आज फिर इजाफा, 15 हजार से अधिक मामले हुए दर्ज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox