होम / Kartik Aaryan: फैंस के ‘रिप्लेसमेंट स्टार’ कहने पर भड़के कार्तिक आर्यन, कहा- “अब मुझे अनदेखा कर पाना मुश्किल”

Kartik Aaryan: फैंस के ‘रिप्लेसमेंट स्टार’ कहने पर भड़के कार्तिक आर्यन, कहा- “अब मुझे अनदेखा कर पाना मुश्किल”

• LAST UPDATED : November 28, 2022
Kartik Aaryan:

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस समय अपने चाहने वालों के फेवरेट एक्टर बने हुए हैं वह इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रहे हैं। लेकिन एक्टर का कहना है कि बहुत समय तक ऐसा नहीं था, एक्टर को लगता है कि उन पर बने मीम्स भी उनके फैंस के प्यार की निशानी है। अभिनेता ने आगे कहा कि “अब उन्हें जो प्यार मिल रहा है, उसने हमेशा से नजरअंदाज किए जाने के डर को खत्म कर दिया है।”

‘रिप्लेसमेंट स्टार’ बने कार्तिक आर्यन

दरअसल, ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद एक्टर का करियर ऊंचाई पर है। मीडिया के साथ हुई एक बातचीत में, जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने एक मीम को गोल करते हुए देखा है, जहां उन्हें ‘रिप्लेसमेंट स्टार’ कहा जा रहा है, कार्तिक ने इसके बाद कहा कि उन्हें इस पर अच्छी हंसी आई।

नजरअंदाज किए जाने का था डर

कार्तिक ने कहा, “बहुत से लोगों ने इसे मेरे पास भेजा है! मुझे यह हास्यास्पद लगा। आप इसे देखते हैं और आप आनंद लेते हैं! मैं खुश हूं कि कभी-कभी नजरअंदाज न करना अच्छा होता है। मुझे नजरअंदाज किए जाने का डर था क्योंकि मुझे हमेशा नजरअंदाज किया गया है वो भी लंबे समय और सालों तक। लेकिन अब समय आ गया है कि मुझे लगता है कि मुझे अनदेखा करना कठिन है, मैं खुश हूं, वह डर अब नहीं आता। मैं अब काफी बाहर हूं, मेरे जीवन में बहुत सारी चीजें हो रही हैं, कभी-कभी यह भारी लगता है लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं है। मैं फ्लो के साथ जा रहा हूं।”

OTT पर इस फिल्म में आएंगे नजर

बता दें कार्तिक फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘फ्रेडी’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। जो 2 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें: वेडिंग सीजन में जमकर करें सोने और चांदी की खरीदारी, इतनी गिरी कीमत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox