Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडKashmera Shah Support Rakhi: राखी के सपोर्ट में उतरी कश्मीरा शाह- कहा-...

Kashmera Shah Support Rakhi:

Kashmera Shah Support Rakhi: इन दिनों ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने पति आदिल खान को जेल भिजवाने को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई है। इसके साथ ही अब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह राखी सावंत के सपोर्ट में उतरी हैं। दरअसल कश्मीरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आदिल को धमकी देतें देखी गई है। जिसमें वह आदिल खान की बैंड बजाने की धमकी दे रही हैं।

आपको बता दें कि, इन दिनों राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी का आपस में विवाद चल रहा है। इसके सााथ ही राखी ने आदिल पर यौन शोषण और मारपीट के आरोप भी लगाए थे। जानकारी के लिए बता दे आदिल खान फिलहाल इन दिनों पुलिस हिरासत में है और राखी इंसाफ के लिए कोर्ट के चक्कर काट रही हैं।

आपको बता दे, इस मामले में राखी को फिल्म इंडस्ट्री से कई कलाकारों का सपोर्ट मिल रहा है। इससे पहले राखी सावंत के सपोर्ट में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा सामने आई थी, और अब कश्मीरा भी राखी के समर्थन में सामने आई हैं।

आदिल पर बरसीं एक्ट्रेस कश्मीरा

आपको बता दे राखी सावंत के सपोर्ट में आकर कश्मीरा शाह ने आदिल खान दुर्रानी पर जमकर अपना गुस्सा निकाला है। इसके साथ ही पैपराजी को पोज देते हुए कश्मीरा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, जब राखी की मां का निधन हुआ था तो वो अमेरिका में थी। इसलिए वह अब राखी को सपोर्ट में सामने आईं हैं। बता दे एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने कहा कि मैं आदिल की बैंड बजा दूंगी…उसकी हिम्मत कैसे हुई राखी के साथ ये सब करने की..?

 

ये भी पढ़े: टेक कंपनियों में हर दिन हो रही छंटनी, जानिए इस साल कितनें कर्मचारियों ने गंवाई नौकरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular