होम / KBC 14: आराध्या ने ‘न्यू ईयर’ पर ‘दादू’ अमिताभ बच्चन को दिया ये गिफ्ट्स, बिग बी ने किया इसका खुलासा

KBC 14: आराध्या ने ‘न्यू ईयर’ पर ‘दादू’ अमिताभ बच्चन को दिया ये गिफ्ट्स, बिग बी ने किया इसका खुलासा

• LAST UPDATED : December 15, 2022

KBC 14:

KBC 14: इस समय महानायक अमिताभ बच्चन क्विज बेस्ड रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं। जहां पर अक्सर कर के बिग बी और उनकी फैमिली से जुड़ी बातों का जिक्र होता रहता है। आपको बता दे हाल ही में, बच्चन ने अपनी पोती आराध्या बच्चन के गिफ्ट्स के बारे में बताया, जो उन्होंने अपने दादू अमिताभ बच्चन को दिया था।

आपको बता दे आराध्या बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय की बेटी हैं। दरअसल आराध्या का अपने दादू अमिताभ के साथ गहरा बॉन्ड है, जिसकी झलक अक्सर देखने को मिलती रहती है। बता दे हाल ही में, केबीसी 14 के जूनियर स्पेशल में बिग बी ने बताया कि, उनकी पोती ने साल 2021 के न्यू ईयर पर उन्हें क्या गिफ्ट दिया था।

गोल्डन हैट में दिखे बिग बी

आपको बता दे हालिया एपिसोड में अहमदाबाद के रहने वाले आर्यव शाह ने हॉटसीट पर अपनी जगह बनाई। उनका सपना है कि, वह केबीसी को होस्ट करें। ऐसे में उन्होंने गेम के दौरान अमिताभ बच्चन की सीट पर कब्जा कर लिया और बिग बी से कई सवाल किए। पहले उन्होंने बिग बी के रिपोर्ट कार्ड के बारे में पूछा, फिर एक तस्वीर स्क्रीन पर दिखाई गई, जिसमें बिग बी गोल्डन हैट और न्यू ईयर का टैग लगाए हुए दिख रहे हैं।

पोती आराध्या ने दिया था गिफ्ट

बता दे जब बिग बी से उनके इस नए लुक के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने बताया कि ये उनकी पोती ने गिफ्ट दिया था। अमिताभ बच्चन ने कहा, “ये चश्मा, टोपी और हैप्पी न्यू ईयर लिखा हुआ, वो हमको आराध्या ने दिया था। जब उसने मुझे ये गिफ्ट्स दिए तो मैंने घर पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन में ये सब पहना था। मैंने फोटो क्लिक कराकर सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।” इससे साफ पता चलता है कि, बिग बी अपनी पोती को कितना प्यार करते हैं।

 

ये भी पढ़े: कार के बोनट का डबल लॉक बचाता है आपकी जान, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox