होम / KBC 15: सुहाना खान अंजान थी पिता के इस अवॉर्ड, जर्नल नॉलेज देख चौंके Big B

KBC 15: सुहाना खान अंजान थी पिता के इस अवॉर्ड, जर्नल नॉलेज देख चौंके Big B

• LAST UPDATED : December 16, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), KBC 15: इन दिनों सुहाना की एक्टिंग को काफी ट्रोल किया जा रहा है और अब जब वह अमिताभ बच्चन के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचीं तो उन्होंने अपने अद्भुत जर्नल नॉलेज से सभी के होश उड़ा दिए और खुद बिग बी भी कुछ देर के लिए हैरान रह गए। तो आइए जानते हैं कि सुहाना ने ऐसा क्या जवाब दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

बिग बी ने सुहाना का परिचय कराया

बॉलीवुड के स्टार किड्स अक्सर अपने जर्नल नॉलेज की वजह से फैंस के सामने ट्रोल होते रहते हैं और इसका ताजा उदाहरण शाहरुख खान की बेटी सुहाना हैं जिन्होंने अपने पिता पर पूछे गए एक सवाल का ऐसा जवाब दिया कि होस्ट की सीट पर बैठे अमिताभ भी अपनी बात कह बैठे। दरअसल, हॉट सीट पर द आर्चीज की पूरी कास्ट एक साथ आती है और जब सुहाना की बारी आती है तो बिग बी अपना परिचय देते हुए कहते हैं, जो लोग सुहाना को नहीं जानते, उन्हें बता दें कि वह शाहरुख खान की बेटी हैं।

शाहरुख को कौन सा अवॉर्ड नहीं मिला है?

इसके बाद अमिताभ बच्चन और सुहाना खान गेम खेलना शुरू करते हैं और सुपर राउंड के दौरान सुहाना अपने ही पिता के एक सवाल का जवाब देने में फंस जाती हैं। दरअसल बिग बी ने पूछा कि शाहरुख खान को अभी तक कौन सा अवॉर्ड नहीं मिला है?

ए) पद्मश्री
बी) लीजन ऑफ ऑनर
सी) एटोइल डी’ओर
डी) वोल्पी कप

बिग बी ने कहा, ‘इसका जवाब भी नहीं दे पाईं ‘

इस पर शाहरुख की बेटी सुहाना ने विकल्प ए चुना, जबकि सही जवाब विकल्प डी है। सही जवाब का नाम सुनकर सुहाना थोड़ी हैरान हो जाती हैं और उनके साथ बैठी जोया और वेदांग उनकी तरफ देखती हैं। इसके बाद इस जवाब के बाद बिग बी खुद को रोक नहीं पाए और कहा कि ‘बेटी को नहीं पता कि पिता को कौन सा अवॉर्ड मिला है। केबीसी से जुड़ा सुहाना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गलत उत्तर देकर मैं शर्मिंदा हूं

हालांकि इसके बाद माहौल को हल्का करने के लिए अमिताभ बच्चन ने सुहाना खान से पूछा कि जब वह अपना एक्टिंग करियर शुरू कर रही थीं तो उनके पिता शाहरुख खान ने उन्हें क्या सुझाव दिए थे। इस पर सुहाना पहले कहती हैं कि गलत जवाब देकर मुझे शर्मिंदगी महसूस हो रही है। हालाँकि, उन्होंने मुझसे दो आवाज़ें सुनने के लिए कहा निर्देशक की और अपने दिल की। फिर बाकी सब चीजें ठीक हो जाएंगी।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox