होम / Keerthy Suresh Statement: कीर्ति सुरेश ने कास्टिंग काउच पर कही बड़ी बात, कहा- छोड़ दूंगी फिल्म इंडस्ट्री अगर…

Keerthy Suresh Statement: कीर्ति सुरेश ने कास्टिंग काउच पर कही बड़ी बात, कहा- छोड़ दूंगी फिल्म इंडस्ट्री अगर…

• LAST UPDATED : December 8, 2022

Keerthy Suresh Statement:

Keerthy Suresh Statement: एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है। इन्होंने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आपको बता दे कास्टिंग काउच लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में चला आ रहा है और कई सारी अभिनेत्रियां इसका शिकार भी हो चुकी हैं। तो वहीं कुछ ने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो कुछ ने छुप्पी साधना ही बेहतर समझा। इसी बीच कीर्ति सुरेश के एक बयान ने सबको चौंका दिया है। दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया है।

कीर्ति सुरेश का चौंकाने वाला बयान

बता दे कीर्ति सुरेश को साल 2018 में फिल्म ‘महानटी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की मौजूदगी पर कहा कि ”मेरे साथ काम कर चुकीं कई एक्ट्रेस ने अपने अनुभव बांटे हैं, लेकिन मैं अभी तक कास्टिंग काउच के अनुभव से नहीं गुजरी हूं। उन्होंने कहा कि मैं लोगों के साथ काफी सभ्य तरीके से पेश आती हूं और अपनी बात साफ शब्दों में कहती हूं, इसलिए शायद मेरे संग कभी किसी ने गलत इरादे से ऐसी-वैसी बात नहीं की।”

इसके आगे कीर्ति ने कहा ”अगर भविष्य में किसी फिल्ममेकर ने मेरे सामने ऐसा प्रस्ताव रखा तो परिस्थिति चाहें जैसी भी हों मैं इसके लिए साफ इंकार कर दूंगी। उन्होंने कहा गलत समझौते करके काम पाने से अच्छा है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री ही छोड़ कर किसी कंपनी में नौकरी कर लूं, लेकिन कभी ऐसे ऑफर स्वीकार नहीं करूंगी।”

जल्द पूरे होंगे एक्ट्रेस के 10 साल

आपको बता दें, कीर्ति सुरेश को साल 2023 में इंडस्ट्री में काम करते हुए 10 साल पूरे हो जाएंगे। एक्ट्रेस ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने तमिल-तेलुगु के साथ मलयालम फिल्मों में भी काम किया है।

 

ये भी पढ़े: हिमाचल में BJP को मिला झटका, कांग्रेस ने हासिल की प्रचंड बहुमत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox