Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKhushi Kapoor In Black Dress: ब्लैक ड्रेस में कुछ ऐसी नजर आईं...

Khushi Kapoor In Black Dress: अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। खुशी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटो को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं, खुशी की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है जो काफी वायरल भी हो रही है। इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं और फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

ब्लैक स्किन हग कट ड्रेस में आई नजर

खुशी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई सारी तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने  ब्लैक स्किन हग कट ड्रेस पहन रखी है, जिसमें ट्राइंगल जिग जैग कट्स भी हैं। इस ड्रेस में खुशी काफी हॉट लग रही हैं और उनकी इन कातिलाना अदाओं की सिर्फ फैंस ही नहीं सितारे भी कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं। खुशी की ये फोटो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही हैं।

सितारों ने भी दी प्रतिक्रिया 

खुशी कपूर की इन तस्वीरों पर बहन जान्हवी कपूर के साथ-साथ कई सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। दीपिका पादुकोण ने लिखा है कि, उफ्फ, तो सुहाना खान ने लिखा, अमेजिंग। इसके साथ ही करिश्मा कपूर, आलिया कश्यप और महीप कपूर ने भी कमेंट करते हुए खुशी की तारीफ की है। इसके अलावा फैंस भी हार्ट और फायर इमोजी कमेंट कर रहे हैं। कोई उनकी की खूबसूरती की तारीफ कर रहा है, तो कोई उनके लुक की।

‘द आर्चीज’ में आएंगी नजर

खुशी कपूर बहुत जल्द जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। साथ ही इसी फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के पोस्टर और टीजर रिलीज हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: अपनी ज्वेलरी और एक्सेसरीज को रखना है नए जैसा, अपनाएं बस ये आसान टिप्स

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular