Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडKing Khan Birthday: फाइव स्टार होटल में फैंस के साथ केक कटिंग...

King Khan Birthday:

King Khan Birthday: बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान आज अपना 57वां बर्थडे मना रहे है। आपको बता दे 2 नवंबर 1965 को दिल्ली में जन्मे शाहरुख़ खान पूरे 57 साल के हो चुके हैं। बर्थडे के मौके पर किंग खान ने खास प्लान बनाया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख़ खान इस बार अपने बर्थडे को सादगी से मनाएंगे। दरअसल इस बीच आधी रात को शाहरुख़ के घर ‘मन्नत’ के बाहर फैन्स का ज़बरदस्त जमावड़ा देखने को मिला, यह सभी फैन्स शाहरुख़ खान को बर्थडे विश करने के लिए उनके घर के बाहर पहुंचे हुए थे।

फैन्स के साथ करेंगे केक कटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख़ खान अपने बर्थडे को सेलिब्रेशन नहीं करेंगे पर वे अपने फैन्स के साथ केक ज़रूर काटेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि यह केक कटिंग सेरेमनी वह फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड पर होगी। जिसमें शाहरुख़ खान अपने फैन्स के साथ मौजूद रहेंगे। अगर ख़बरों की मानें तो यह शाहरुख़ खान के वे फैन्स हैं जो कठिन समय में भी एक्टर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे थे। शाहरुख़ अपने इन सभी फैन्स को उनके दिए सपोर्ट के लिए ख़ास तौर से धन्यवाद कहना चाहते हैं।

खान की अपकमिंग फिल्म

आपको बता दें कि खान पिछले कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और उन्होंने अपनी बेमिसाल एक्टिंग और शानदार फिल्मों की बदौलत लाखों-करोड़ों फैन्स के दिलों में जगह बनाई है। अगर हम शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पठान’ शामिल है। फिल्म में शाहरुख़ के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। वहीं, किंग खान की अन्य अपकमिंग फिल्मों में ‘जवान’ और ‘डंकी’ शामिल है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular