Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडKL Rahul-Athiya Wedding: राहुल-अथिया के संगीत सेरेमनी में मची धूम, देखें वीडियो

KL Rahul-Athiya Wedding: भारतीय टीम स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी आज यानी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि कपल की शादी अथिया के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में होगी। इस शादी में करीब 100 मेहमानों के शामिल होने का अनुमान जताया गया है।

संगीत सेरेमनी में शामिल हुए कई सेलेब्स

जानकारी दे दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी से एक रात पहले संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ था। कई सारे सितारे वेडिंग वेन्यू में प्रवेश करते दिखाई दिए। वेडिंग वेन्यू पर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ भी नजर आए। इन्हें कुछ दिनों पहले महान फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने पोज दिया था। संगीत सेरेमनी के दौरान ‘अभी तो पार्टी शुरु हुई है’ जैसे गाने सुनाई दिए। एक मीडिया रिपोर्ट में यह सामने आया था कि सुनील शेट्टी अपनी पत्नी माना शेट्टी और बेटे अहान शेट्टी के साथ संगीत सरेमनी में प्रस्तुति देते दिखेंगे।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर जाएं- https://www.instagram.com/p/CnuPUatj2UN/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

एक-दूसरे की तस्वीरें करते रहते हैं शेयर

अथिया के करीबी दोस्त जैसे आकांक्षा रंजन कपूर और अन्य कई मेहमानों के भी जश्न में शामिल होने की उम्मीद जताई गई है। बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी काफी समय एक साथ हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हुए दिखाई देते हैं।

IPL के बाद ग्रैंड पार्टी का होगा आयोजन

आपको बता दें कि काफी समय से दोनों की शादी को लेकर अफवाहें चल रही थीं। दूसरी तरफ राहुल भारतीय टीम के साथ व्यस्त थे। ऐसे में शादी में देरी हुई। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की भी कई हस्तियां इस शादी में शामिल होंगे। इनमें एक्टर सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स शामिल हैं। इसके साथ ही आईपीएल के बाद एक ग्रैंड पार्टी का भी आयोजन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: विदेश से ट्रेनिंग लेकर आए टीचर्स से CM केजरीवाल ने की बात, कहा- ‘सेमिनार से ज्ञान तो मिलता है, लेकिन अनुभव नहीं’

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular