Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKRK On Kangana Ranaut: बीजेपी की हार पर केआरके ने कसा कंगना...

KRK On Kangana Ranaut:

KRK On Kangana Ranaut: एक्टर कमाल राशिद खान अधिकतर मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। आज हिमाचल प्रदेश चुनाव के रिजल्ट आने के बाद केआरके ने कंगना रनौत पर तंज कसा है। आपको बता दे उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि कंगना की पार्टी बीजेपी हार गई है।

केआरके ने ट्वीट कर कंगना पर कसा तंज

आपको बता दे केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘ये बड़े अफसोस की बात है कि कंगना रनौत के राज्य हिमाचल प्रदेश चुनाव 2022 में मैडम की पार्टी बीजेपी हार गई। ये तो भारी इंसल्ट हो गई मैडम जी।’ दरअसल कंगना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं और वह कई मौकों पर खुलकर भारतीय जनता पार्टी को सपोर्ट करती नजर आ चुकी हैं।

‘आप पार्टी’ की जीत के बाद केआरके ने किया ये दावा

आपको बता दे इससे पहले केआरके ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में आप पार्टी की जीत के बाद केजरीवाल को बधाई दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘अब 25 सालों तक बीजेपी दिल्ली के किसी चुनाव में जीत नहीं पाएगी। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली को बीजेपी मुक्त कर दिया।’

सीएम केजरीवाल को दी बधाई

आपको बता दे केआरके ने ट्वीट किया, ‘आखिरकार, अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को बीजेपी मुक्त कर दिया। अब बीजेपी दिल्ली में अगले 25 सालों तक कोई भी चुनाव नहीं जीत पाएगी। आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं’।

 

ये भी पढ़े: सागर हत्याकांड में सुशील पहलवान के 2 सहयोगियों को पकड़ा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular