Monday, July 15, 2024
HomeबॉलीवुडKRK On Pathaan Trailer: 'पठान' का ट्रेलर देख ये क्या बोल गए...
KRK On Pathaan Trailer:

KRK On Pathaan Trailer: बॉलीवुड के फिल्मी सितारों पर तंज कसने वाले कमाल राशिद खान (KRK) एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। आपको बता दें कि KRK अक्सर ही अपने ट्वीट्स के जरिए बॉलीवुड के सितारों पर तंज कसते हैं और अब की बार उन्होनें शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आंनद को अपना निशाना बनाया है।

‘पठान’ के डायरेक्टर पर कसा तंज

KRK ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आज सुबह एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में वह लिखते है कि- ‘मैंने वॉर फिल्म को दोबरा देखा, जिसके बाद मैं 100 परसेंट गारंटी के साथ ये कह सकता हूं कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद एक अच्छी फिल्म कभी नहीं बना सकते। उनको फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में बिल्कुल भी जानकारी नहीं है। वह सिर्फ विदेशी (हॉलीवुड) फिल्मों के बड़े-बड़े सीन्स को कॉपी करना अच्छे से जानते हैं।’

After watching #war again, I can say with 100% guarantee that director #SidhartAnand can’t make a good film. He doesn’t know anything about script at all. He only knows to copy big scenes of foreign films. Nobody can jhelo war 2nd time, not even @TwitterSupport!

— KRK (@kamaalrkhan) January 10, 2023

‘पठान’ को बताया वॉर 2

इतना ही नहीं KRK ने आगे बोला कि, ‘अब कोई दूसरी बार वॉर 2 को नहीं झेल सकता है, यहां तक ट्विटर सपोर्ट भी नही।’ KRK के इस ट्वीट से ये साफ अनुमान लगाया जा सकता कि वह फिल्ममेकर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ को वॉर 2 बता रहे हैं।

KRK का ट्वीट देख भड़के शाहरुख के फैंस 

फिल्म डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को टागरेट करने के बाद KRK के इस ट्वीट पर यूजर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस दौरान एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि- ‘वॉर एक अच्छी फिल्म थी और अब पठान भी एक ब्लॉकबस्टर साबित होगी।’

 

ये भी पढ़े: बॉयकाट की मांग बीच ‘Pathaan’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, फैंस में दिखा उत्साह

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular