Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडKRK On Kapil Sharma: केआरके ने कपिल शर्मा पर निशाना साधा, यूजर्स...

KRK On Kapil Sharma:

KRK On Kapil Sharma: आए दिन केआरके अपने ट्वीट के जरिए फिल्मी सितारों पर निशाना साध कर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। आपको बता दें केआरके ने एक बार फिर ट्वीट कर कपिल शर्मा पर निशाना साथ हैं। जिसके बाद उन्हें यूजर्स की लताड़ का सामना भी करना पड़ा।

आपको बता दे इस बार केआरके ने कपिल शर्मा पर बयान दिया है। जिसके बाद वह विवादों में फंसे गए हैं। बता दें हाल ही में अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हमेशा की तरह फैंस ने केआरके को फिल्म रीव्यू करने को कहा। जिस पर केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा, ” कई लोग मुझे कह रहे हैं कि मैं कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का रिव्यू करूं। शर्म करो। मैं आप लोगों से माफी मांगते हुए यह कहना चाहता हूं कि मैं इस फिल्म का रिव्यू नहीं कर सकता, क्योंकि मैं डी ग्रेड अभिनेताओं की सी ग्रेड फिल्मों का रिव्यू नहीं करता।

केआरके के इस ट्वीट पर ट्विटर पर कई लोग कपिल शर्मा का समर्थन करते हुए लोगों ने केआरके को ट्रोल किया। जिसमें एक ट्विटर युर्जर ने बेतुका बताते हुए ट्वीट कर जवाब में लिखा कि दिल पर मत लेना, कपिल एक सेलिब्रिटी हैं और आप सिर्फ एक यूट्यूबर। जिस पर केआरके जवाब देते हुए रिट्वीट कर लिखा कि भाई मेरे सामने तो शाहरुख खान भी नहीं टिकता। यह तो बेचारा फिर भी कपिल शर्मा है।

आपको बता दें इस ट्वीट के बाद को कआरके शाहरुख और कपिल के फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने केआरके के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा कि सर यह कुछ ज्यादा ही हो गया, लेकिन ठीक है। लिखने में क्या जाता है। तो वही दूसर यूजर ने लिखा कि शाहरुख खान ने अभी-अभी बजाई तो है आपकी। वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि इस उम्र में भी कौन सा नशा करते हो। आपका दुख भी मैं समझता हूं। अगर, लाइमलाइट में बने रहना है तो शाहरुख या फिर किसी भी दूसरे फेमस व्यक्ति को जाकर कुछ भी बोल देना चाहिए।

 

ये भी पढ़े: मार्च में हो रहा गुलाबी ठंड का अहसास, इन इलाकों में IMD का ऑरेंज अलर्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular