होम / Kuttey Release Date: ‘कुत्ते’ की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस तारीख को सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल

Kuttey Release Date: ‘कुत्ते’ की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस तारीख को सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल

• LAST UPDATED : November 7, 2022

Kuttey Release Date:

Kuttey Release Date: मल्टी-स्टारर फिल्म ‘कुत्ते’ की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। ये फिल्म अब आने वाले साल 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आपको बता दे इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, तब्बू और राधिका मदान जैसे एक्टर लीड रोल में काम कर कहे है।

लव फिल्म्स ने अनाउंस की ‘कुत्ते’ की रिलीज डेट 

आपको बता दे फिल्ममेकर लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म से विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ प्रेजेंट कर रही है। इसी के साथ लव फिल्मस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की गई है।

बेटे के साथ पहला कोलाबोरेशन

बता दे कि ‘मकबूल’, ‘ओमकारा’ और ‘कमीने’ जैसी सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन किया है। उन्होंने ‘7 खून माफ’, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ और ‘पटाखा’ में अपने पिता को असिस्ट भी किया था। विशाल भारद्वाज ने ‘कुत्ते’ को बेहद खास बताया है क्योंकि यह उनके बेटे के साथ कोलाबोरेशन की पहली फिल्म है।

 

ये भी पढ़े: ‘आदिपुरुष’ की रिलीज, डेट टली, 6 महीने बाद इस दिन देगी दस्तक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox