होम / Laal Singh Chaddha: फिल्म प्रोड्यूसर्स ने दी सफाई, कहा- “हमें पैसे का कोई नुकसान नहीं हुआ है”

Laal Singh Chaddha: फिल्म प्रोड्यूसर्स ने दी सफाई, कहा- “हमें पैसे का कोई नुकसान नहीं हुआ है”

• LAST UPDATED : August 16, 2022

Laal Singh Chaddha:

आए दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर कुछ ना कुछ खबर सुनने को मिलती रहती है और हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने सफाई दी है कि फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” की मुआवजे से जुड़ी खबरे बेबुनियाद है और उनको किसी भी तरह से पैसे का कोई नुकसान नहीं हुआ है। उन्होनें आगे कहा कि सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अब तक बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई है। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने भी रिएक्ट करते हुए इन खबरों को बेबुनियाद बताया है।

फिल्म को नही हुआ कोई नुकसान

वायकॉम 18 के सीईओ रे अजीत अंधाने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा है की ‘फिल्म का कोई एक्सटर्नल डिस्ट्रीब्यूटर नहीं हैं। इस फिल्म को सिर्फ V18 Studios ने ही डिस्ट्रीब्यूट किया है। अजीत अंधाने ने आगे कहा फिल्म को किसी भी रूप से पैसे का कोई नुकसान नहीं हुआ है। इस फिल्म को अभी भी इंडिया और इंटरनेशनल लेवल पर सिनेमाघरों में चलाया जा रहा है। फिल्म से जुड़ी सारी खबरें बेबुनियाद है।

डिस्ट्रीब्यूटर्स ने नही मांगे पैसे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘ज्यादातर स्टूडियो अपनी टेरिटरी को नहीं बेचते हैं। इसे हमेशा सीधे डिस्ट्रीब्यूट किया जाता है। अगर हम किया भी तरह के राइट्स के लिए पूछें तो यह हमें काफी महंगा पड़ता है। ऐसे में ‘लाल सिंह चड्ढा’ के डिस्ट्रीब्यूटर्स के पैसे मांगने की रिपोर्ट्स बिल्कुल झूठी हैं। क्योंकि इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स ही इस फिल्म केप्रोड्यूसर्स हैं।

फिल्म के शोज हुए कैन्सिल

‘लाल सिंह चड्ढा’ को रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस फिल्म को 3000 स्क्रीन्स दी गई थीं। लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर इसके खराब प्रदर्शन के बाद फिल्म के कई शोज को कैंसिल कर दिया गया था और लोग भी बहुत कम संख्या में इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़े: इग्लिश स्पीकिंग कोर्स योजना पर भिड़ी आप और बीजेपी पार्टी, सीएम केजरीवाल ने लगाए यह आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox