Monday, April 22, 2024
HomeबॉलीवुडLate Rishi Kapoor Last Film Sharmaji Namkeen फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर एमेजॉन...

Late Rishi Kapoor Last Film Sharmaji Namkeen

Late Rishi Kapoor Last Film Sharmaji Namkeen: बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) हमारे बीच नहीं रहे, ऐसे में उनके फैंस के लिए यह खुशखुबरी है कि उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) का एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर एमेजॉन प्राइम पर 31 मार्च को दुनियाभर में हो रहा है। बता दें कि दिल छू लेने वाली कहानी ‘शर्माजी नमकीन’ हाल ही में रिटायर हुए एक व्यक्ति की लाइफ पर आधारित है, जो एक बेचैन महिला के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद कुकिंग को लेकर जुनूनी हो जाता है।

इस फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा। बता दें कि हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित तथा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर द्वारा मैकगफिन पिक्चर्स के अभिषेक चौबे और हनी त्रेहान की मदद से प्रोड्यूज की गई इस फैमिली एंटरटेनर में जूही चावला, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ स्वर्गीय ऋषि कपूर और परेश रावल सहित कई एक्टर मौजूद हैं। ‘शर्माजी नमकीन’ ऐसी पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें दो दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और परेश रावल (Paresh Rawal) एक साथ एक ही किरदार निभाते नजर आएंगे।

Late Rishi Kapoor Last Film Sharmaji Namkeen

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शाहरुख-सलमान की बताई खूबियां, खिलाडी कुमार के लिए कही ये अनोखी बात

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular