Friday, July 5, 2024
Homeबॉलीवुड2 शादियां करके तबाह हो गई जिंदगी! अब पछता रही बॉलीवुड की...

2 शादियां करके तबाह हो गई जिंदगी! अब पछता रही बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस

India News (इंडिया न्यूज़),zeenat aman: 70 के दशक की जानी -मानी मॉडल-एक्ट्रेस जीनत अमान ने ग्लैमर और शोबिज की दुनिया में खूब नाम कमाया है। बता दें, जीनत, फिल्म इंडस्ट्री में फैशन स्टेटमेंट और स्टाइल के लिए भी जानी जाती थीं।

वहीँ, प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ जीनत की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही। जीनत ने साल 1978 में संजय खान से निकाह किया था। पर शादी के एक साल बाद दोनों अलग हो गए। फिर जीनत ने साल 1985 में अजहर कान से निकाह किया। जीनत की दूसरी शादी भी नहीं टिक सकी। शादी के 12 साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने अपनी दोनों ही शादियों में बहुत कुछ झेला।

अभिनेत्री ने कहा- ‘मेरे से गलती हुई’

बता दें, अपनी शादी पर एक इंटरव्यू में जीनत ने कहा- जब मैंने मजहर से शादी की तो एक साल के अंदर-अदर मेरे मन में आ गया था कि मैंने फिर से गलती कर दी है। पर क्योंकि मैंने मजहर के साथ रहना तय किया था, हर किसी के खिलाफ जाकर शादी की थी तो मुझे निभाना पड़ा। ये सोचकर कि मुझे इस शादी को चलाना होगा। ”

अभिनेत्री ने आगे कहा ‘जब मैं पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट थी तो मजहर मेरे साथ नहीं थे। मैंने पूरी प्रेग्नेंसी अकेले ही बिताई थी। वो कहीं और थे।” फिर मैंने जब बेटे Azaan को जन्म दिया तो मैंने मजहर से अपने सेप्रेशन की बात की। बेटे की खातिर मैंने अपनी तरफ से रिश्ता निभाया। शादी बचाये रखने की हर कोशिश की। ”

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular