Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडLock Upp 2: जल्द आपकी टीवी पर दिखेगा 'लॉक अप 2', सामने...

Lock Upp 2:

Lock Upp 2: रियलिटी शो लवर्स के लिए यह खबर खुशियों के खजाने जितनी महत्वपूर्ण है। आपको बता दे जो लोग बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के शो, “लॉक अप” के सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, वह बहुत जल्द आने वाला है। आपको बता दे इस शो में किसी न किसी पर अत्याचारी खेल खेल कर टॉर्चर करती हैं।

जानिए कब से होगा ऑनएयर 

आपको बता दें, बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और टीवी क्वीन यानी एकता कपूर ने “लॉक अप” के फैंस का इंतजार खत्म कर दिया है। बहुत जल्द ‘लॉक अप 2′ के दूसरे सीजन की हाजिर होने वाली हैं। क्योंकि ‘लॉक अप 2′ की प्रीमियर डेट सामने आ गई है। जानकारी के लिए बता दे ‘लॉक अप’ का दूसरा सीजन अगले महीने यानी अप्रैल में शुरू होगा और जल्दी ही आपको शो का ट्रेलर भी देखने को मिलेगा। साथ ही बता दें इस बार ओटीटी के साथ-साथ टीवी चैनल एमटीवी पर भी शो टेलीकास्ट किया जाएगा।

इस बार दो जेलर आएंगे नजर

दरअसल सीजन 1 की तरह ही इस साल भी लॉक अप 2 को कंगना रनौत ही होस्ट करेगी लेकिन सीजन1 में जहां सिर्फ करण कुंद्रा ही जेलर थे। वहीं, इस बार शो में एक नहीं बल्कि करण कुंद्रा के साथ-साथ रुबीना दिलैक दूसरी जेलर हो सकती हैं। वहीं इस साल कंटेस्टेंट्स में उमर रियाज, सौंदर्या शर्मा और फेमस रैपर एमवीए बंटाई, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी हो सकते है। लेकिन फिलहाल अभी तक शो मेकर्स के तरफ कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

 

ये भी पढ़े: रातभर जमकर बरसे बादल, जानिए दिल्‍ली-एनसीआर में कैसा रहेगा मौसम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular