Friday, July 5, 2024
Homeबॉलीवुडधक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शाहरुख-सलमान की बताई खूबियां, खिलाडी कुमार के...

Madhuri Dixit

Madhuri Dixit : माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी का लंब समय फिल्मों में काम करते हुए बिताया है। एक्ट्रेस ने हाल में एक बातचीत के दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने बॉलीवुड के इन टॉप एक्टर्स की क्वॉलिटी को लेकर नया खुलासा किया है।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों अपने नेटफ्लिक्स शो ‘द फेम गेम’ की सफलता का आनंद उठा रही हैं। उन्होंने इस सीरीज के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू किया है।

एक ताजा इंटरव्यू में, माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के साथ काम करने के अपने तजुर्बे के बारे में बताया। उन्होंने इस बहाने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सैफ अली खान और सलमान खान की क्वॉलिटीज पर बात की।

माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) ने शाहरुख को ‘उदार और शिष्ट’ स्वभाव का कहा. उन्होंने सलमान खान के लिए कहा कि उनका एक स्वैग है।

शाहरुख के साथ माधुरी ने ‘दिल तो पागल है’, ‘देवदास’, ‘कोयला’, ‘अंजाम’ जैसी कई फिल्में की हैं। Madhuri Dixit ने भाईजान के साथ ‘हम आपके हैं कौन’, ‘साजन’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘दिल तेरा आशिक’ जैसी फिल्में की हैं। माधुरी ने अक्षय और सैफ के साथ साल 1999 में आई फिल्म ‘आरजू’ में काम किया था।

‘द फेम गेम’ में बनी हैं बॉलीवुड सुपरस्टार

नेटफ्लिक्स सीरीज ‘द फेम गेम‘ से Madhuri Dixit ने ओटीटी डेब्यू किया है। शो में वे बॉलीवुड सुपरस्टार अनामिका आनंद की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं, जो अचानक बिना किसी सुराग के गायब हो जाती है।

उनके गायब होने के बाद इनवेस्टिगेशन होती है, जिससे उनकी लाइफ के बारे में कई बातें पता चलती हैं। एक्टर संजय कपूर और मानव कौल भी सीरीज का हिस्सा हैं।

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : Day 12 Of Valimai Box Office Collection अजित की फिल्म ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, धांसू कमाई

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular