Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडMahabharat 2: RRR का रिकॉर्ड तोड़ेगी नाडियाडवाला की यह फिल्म, 2025 में...

Mahabharat 2:

Mahabharat 2: आरआरआर इंडियन सिनेमा की अभी तक की सबसे महंगी फिल्म है। यह फिल्म एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनाई गई थी। आपको बता दे अब फिल्म आरआरआर का रिकॉर्ड टूटने वाला है। दरअसल आने वाली फिल्म महाभारत 2.0 इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म होने वाली हैं। जिसमें अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन, नाना पाटेकर, परेश रावल और अनिल कपूर जैसे बड़े स्टार्स काम करेंगे। इस फिल्म में काम करने के लिए फीमेल एक्टर को अभी तक फाइनल नहीं किया गया है।

फिल्म को फिरोज नाडियाडवाला करेंगे प्रोड्यूस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महाभारत 2.0 पर काम शुरू हो चुका हैं। इस फिल्म को फिरोज नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। आपको बता दे नाडियाडवाला ने ‘हेरा फेरी’ और ‘बेलकम’ जैसी ब्लॉकबास्टर फिल्मों को प्रोड्यूज किया है। इस फिल्म को मेजर भारतीय भाषाओं में डब किया जाएगा। महाभारत 2.0 को भारतीय सिनेमा की सबसे अद्भुत फिल्म बनाने का लक्ष्य रखा गया है।

आपको बता दे इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर 4-5 साल काम किया गया है और अभी इसकी प्री-प्रोडक्शन पर कुछ और साल लग सकते है। इस फिल्म की शूटिंग 2025 में शुरू होगी और ये हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।

क्या है इस फिल्म का बजट

आपको बता दे इस फिल्म में पूरे महाभारत को सिर्फ 3 घंटे में बताया जाएगा। फिरोज नाडियाडवाला फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट हैं कि ये फिल्म डीसी, मार्वल, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स, गेम ऑफ थ्रोन्स, स्टार वार्स, हैरी पॉटर आदि को टक्कर देगी। इस फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसका बजट 700 करोड़ से ज्यादा होगा। महाभारत 2.0 भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर लॉस एंजिल्स में रिकॉर्ड किया जाएगा और फिल्म के VFX पर लॉस एंजिल्स की एक फेमस कंपनी काम कर रही है।

 

ये भी पढ़े: जल्द मार्केट में होगी लॉन्च टोयोटा ग्लैंजा सीएनजी, जानिए क्या है इसमें खास

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular