होम / Mahesh Bhatt Trolled: कंगना ने महेश भट्ट को फिर से बनाया निशाना, उनके धर्म परिवर्तन पर उठाए सवाल

Mahesh Bhatt Trolled: कंगना ने महेश भट्ट को फिर से बनाया निशाना, उनके धर्म परिवर्तन पर उठाए सवाल

• LAST UPDATED : September 4, 2022

Mahesh Bhatt Trolled:

कंगना रनौत ने एक बार फिर से सुर्खियां बटोरने के लिए एक वीडियो शेयर किया है। लेकिन एक्ट्रेस ने इस बार अपना निशाना महेश भट्ट को बनाया है और उन्हीं का एक पुराना वीडियो शेयर करके उन पर तंज कसा है। कंगना  ने वीडियो शेयर कर कहा कि महेश भट्ट का असली नाम महेश नहीं, बल्कि असलम था। कंगना ने आगे यह भी पूछा कि फिल्म निर्माता अपना ‘खूबसूरत नाम’ क्यों छिपा रहे हैं, महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए।

इंस्टाग्राम पर शेयर की धड़ाधड़ स्टोरीज

एक्ट्रेस ने तंज कसते हुए आगे कहा कि जब उन्होंने धर्म परिवर्तन किया था, तो उन्हें किसी खास धर्म का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए। रविवार को कंगना ने महेश भट्ट का पुराने वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज लगाई जहां पर एक्ट्रेस ने क्लिप के साथ दिए कैप्शन में महेश भट्ट के धर्म, असली नाम को लेकर कुछ टिप्पणी की।

महेश भट्ट के धर्म परिवर्तन पर कसा तंज

कंगना ने स्टोरीज कैप्शन में आगे लिखा है, ‘उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया था। कंगना द्वारा साझा की गई एक अन्य क्लिप के कैप्शन में महेश के नाम को लेकर एक स्टेटमेंट भी है, जिसमें लिखा है, ‘उन्होंने अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए। जब उन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया था, तो उन्हें खास धर्म का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए।’

लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे महेश भट्ट- कंगना

महेश के पुराने भाषण की एक वीडियो क्लिप के साथ, कंगना रनौत लिखती है, ‘कि महेश जी बड़ी लापरवाही से और प्यार से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं।’ उन्होंने उसी वीडियो से एक और क्लिप साझा करते हुए लिखा, ‘मुझे बताया गया है कि उनका असली नाम महेश भट्ट नही बल्कि असलम है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox