Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडDeepesh Bhan Passes Away: 'Bhabi Ji Ghar Par Hai' के मलखान का...

Deepesh Bhan Passes Away:

टीवी इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है। इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर सामने आई है। टीवी सीरियल “भाबी जी घर पर हैं” के फेम एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है। शो में दीपेश मलखान सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आते थे और अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते थे। उनके निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। निधन के पीछे का कारण है इसका अभी तक पता नही चल पाया है। लेकिन, शनिवार की सुबह दीपेश क्रिकेट खेल रहे थे और अचानक से ही वह गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

को-स्टार चारुल मलिक हैं बेहद दुखी

दीपेश की को-स्टार चारुल मलिक उनके निधन की खबर सुन बेहद ही दुखी हैं। चारुल ने मिडिया को दीपेश के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात कर बताया-मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। मुझे सुबह इसके बारे में पता चला, मैं उनसे कल मिली थी और वह एकदम ठीक थे। हमने साथ में कुछ वीडियो भी बनाए थे। मैं उन्हें बीते 8 सालों से जानती हूं और सेट पर उनके सबसे क्लोज थी, हम साथ में खाना खाते थे। वह मुझे सीन्स में गाइड भी करते थे।

कई शो में कर चुके हैं काम

आपको बता दे कि दीपेश भान कई कॉमेडी शो में काम कर चुके हैं। भाबी जी घर पर हैं से पहले वह एफआईआर, भूतवाला और कॉमेडी क्लब में काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।

ये भी पढ़ें: दिल्लीवासियों को गर्मी से मिली राहत, बारिश के बाद खिल उठा शहर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular