होम / Masaba Masaba Season 2 Trailer: ‘मसाबा-मसाबा 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटी के संग स्क्रीन साझा करेंगी नीना

Masaba Masaba Season 2 Trailer: ‘मसाबा-मसाबा 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटी के संग स्क्रीन साझा करेंगी नीना

• LAST UPDATED : July 16, 2022

Masaba Masaba Season 2 Trailer:

‘मसाबा मसाबा’ सीरीज रिलीज होने के बाद से ही अभिनेत्री नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता बॉलीवुड की फेमस मां-बेटी की जोड़ियों में शामिल होती हैं। अक्सर ही दोनों सोशल मीडिया पर एक- दूसरे को प्यार बरसाती हुई नजर आती हैं। लेकिन ‘मसाबा मसाबा सीजन 2’ में मां-बेटी के बीच में भयंकर लड़ाई हो गई है। नीना अपनी फैशन डिजाइनर बेटी के रोज बदलते बॉयफ्रेंड्स से परेशान हो गई हैं, जिस कगरण मां-बेटी के बीच जमकर कहा सुनी हो गई है।

आज हुआ ट्रेलर रिलीज

दरअसल, नेटफ्लिक्स की हिट वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला हैं। जिसका ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने आज रिलीज कर दिया गया है। ‘मसाबा मसाबा सीजन 2’ के ट्रेलर में नीना और मसाबा मां-बेटी की भूमिका में दिखाई देती हैं। वही सीजन 2 में मां-बेटी में नोक-झोक देखने को मिलेगी। ट्रेलर में मसाबा अपने करियर और रिलेशनशिप्स के बीच उलझी हुई दिखाई जाती हैं। सीरीज में उनका करियर कभी-कभी पटरी से उतर जाता है तो कभी लव लाइफ को लेकर उनकी जिदंगी में बवाल मच जाता है। बेटी के रोज बदलते बॉयफ्रेंड से नीना भी परेशान हो जाती हैं और मसाबा से झगड़ पड़ती हैं।

सीजन 2′ के स्टारकास्ट

सोनम नायर के निर्देशन में बनी ‘मसाबा मसाबा सीजन 2’ में नीना गुप्ता और मसाबा गुप्ता के अलावा नील भूपालम, रयताशा राठौर, कुशा कपिला, करीमा बैरी, बरखा सिंह, राम कपूर और अरमान खेरा जैसे कलाकार सीरीज में नजर आएगें।

इस दिन आएगी सीरीज

साल 2020 में ‘मसाबा-मसाबा’ का सीजन 1 रिलीज हुआ था, अब तकरीबन दो सालों के बाद मां-बेटी की जोड़ी ‘मसाबा-मसाबा’ सीजन 2 के साथ लौट रही है। इसकी रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है। जिसके मुताबिक ‘मसाबा मसाबा सीजन 2’ 29 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश, मौसम हुआ सुहाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox